BegusaraiBiharJan SamasyaNationalTeghra
Trending

कांग्रेस पार्टी के डिजिटल सदस्यता अभियान कार्यक्रम चलाकर दर्जनों लोगों को बनाया पार्टी का सदस्य

रिपोर्ट: अभिषेक भारती, तेघड़ा।गुरूवार बेगूसराय जिला कांग्रेस कमिटि के उपाध्यक्ष सह बेगूसराय जिला इंटक के अध्यक्ष श्री चुनचुन राय जी के नेतृत्व में तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र के धनकौल पंचायत में कांग्रेस पार्टी के डिजिटल सदस्यता अभियान कार्यक्रम चलाकर दर्जनों लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया गया।
इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए श्री राय ने कहा कि देश में जब-जब कांग्रेस पार्टी सत्ता से अलग हुई है,तब-तब देश कमजोर हुआ है।आज केंद्र की मोदी सरकार के जनविरोधी नीतियों के कारण देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गया है,देश में पहली बार जीडीपी सबसे निचले स्तर -24% पर पहुँच गया है,बेरोजगारी भी पिछले 40 वर्षों में सबसे खराब स्थिति में है।

महंगाई,भ्रष्टाचार,महिलाओं का उत्पीड़न चरम पर है,देश आंतरिक सुरक्षा व वाह्य सुरक्षा के मामलों में पूर्णतया असहज हो गया है। श्री राय ने आगे कहा कि देश को बचाना है तो कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करें,और इसकी शुरुआत बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू-भाजपा गठबंधन की नीतिश सरकार को हराकर कांग्रेस गठबंधन को जीताने का काम करें।कांग्रेस को मजबूती देंगे तो देश मजबूत होगा।

इस कार्यक्रम को श्री राय के अतिरिक्त कांग्रेस अकलियत प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष सह यूथ इंटक के जिला अध्यक्ष मो ऐहशान रिज्वी जी,मो जाकिर,मो शमीम,मो अनवर आदि ने संबोधित किया। उपस्थित लोगों में कांग्रेस पार्टी से जुड़ने के लिये गजब का उत्साह दिख रहा था ।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: