लाखों रुपए के शराब के साथ कंटेनर को जन्दाहा पुलिस ने किया जप्त

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़,जंदाहा। रिपोर्ट: जितेन्द्र कुमार।  जंदाहा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चकमिल्की गांव के पास से 322 पर शराब लदी एक कंटेनर को पकड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम को गुप्त सूचना मिली की शराब से लदी एक कंटेनर मुसरीघरारी की ओर से जंदाहा पहुंचने वाली है।

सूचना मिलते ही हरप्रसाद के पास पुलिस द्वारा बहन चेकिंग अभियान शुरू की गई। इस दौरान पश्चिम बंगाल नंबर डब्ल्यूबी 73 सी 4409 नंबर की कंटेनर मुसरीघरारी की ओर से आती हुई दिखी. जिसकी तलाशी लेने पर इंपीरियल ब्लू की विदेशी शराब लदी हुई पाई गई। तत्पश्चात ड्राइवर खलासी सहित कंटेनर को थाना लाया गया।

Advertisement

कंटेनर खाली कराए जाने पर इंपिरियल ब्लू की विभिन्न मात्राओं के लगभग 500 कार्टून शराब बरामद की गई। वही कंटेनर के चालक एवं खलासी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार ड्राइवर की पहचान राजस्थान के बाड़मेर जिला के कश्मीर गांव निवासी रामाराम का पुत्र कावरा राम के रूप में की गई. वही खलासी की पहचान बाड़मेर में जिले के गरल गांव निवासी लाखाराम का पुत्र मनोज के रूप में की गई।

खबर लिखे जाने तक कंटेनर पर लदी शराब के कार्टून की गिनती जारी थी। वह एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया भी चल रही थी। ड्राइवर से पूछे जाने पर बताया कि वह हिसार से गाड़ी लेकर चला था। उसे बताया गया था कि गाड़ी पर दवा लोड है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here