बज्रपात ने लिया एक कि जान, परिजनों में मचा कोहराम

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, बिदुपुर। जिस युवक को लेकर घर मे फलदान के पश्चात शादी की शहनाई बजनी थी उसी युवक पर प्राकृतिक आपदा के बज्रपात गिरे।और युवक की मौत की सूचना पर गांव,समाज और घर मे कोहराम मच गई।घटना शनिवार अपराह्न सन्ध्या पूर्व हुई तीब्र बारिश के क्रम में घटित हुई।वही सूचना पश्चात मौके पर पहुची पुलिस को परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम में भेजने से मना कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक मंजय कुमार,उम्र 25 वर्ष,पिता सूर्यदेव राय माइल गांव का युवक अपने दलान के बाहर बंधे मवेशी को चारा दे रहा था।अचानक आई तेज बारिश के दरम्यान बज्रपात गिरने से उसकी मौत हो गई।बिजली की गर्जना को सुन घरवाले उसकी खोज करने दलान पर पहुचे जहा उसे आकाशीय बिजली के चपेट में आने बुरी तरह झलसा और मृत पाया जिसके पश्चात चीख पुकार सुनकर लोगो की भीड़ जमा हुई।

Advertisement

17 जून को हुई थी फलदान
परिजन और बगलगीर बताए की मंजय की बीते माह 17 जून सबलपुर में तय उसकी शादी का फलदान हुई थी।चार भाई एक बहन में वह सबसे छोटा था।

उसकी शादी को लेकर घर मे जोर शोर से तैयारी चल रही थी जो मातम में बदल गई।मृतक के माता,पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।वही परिजन द्वारा मौके पर पहुचे बिदुपुर थाने के एसआई मदन कुमार को लिखित आवेदन देकर शव को पोष्टमार्टम में ले जाने से मना कर दिया गया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here