मझौली पँचायत के वार्ड 07 के महादलित टोला महीनों से अंधेरे में रहने को मजबूर

Advertisement

न्यूज़ डेस्क, बिदुपुर।सामाजिक न्याय की पक्षधर सरकार में ही महादलित टोला में लगभग आठ दस माह से यहां के निवासी अंधेरे में रहने को विवश है। यह स्थिति बिदुपुर प्रखण्ड के मझौली पँचायत के वार्ड 07 के महादलित टोला की है।

बीते वर्ष आये यास तूफान के बाद हुए जल जमाव के कारण महादलित टोला में लगे 63 के वी ए के बिजली ट्रांसफार्मर के पोल टूट कर गिर गया,जिस कारण ट्रांसफार्मर भी क्षतिगरस्थो गए।उस समय से इस टोला में बिजली आपूर्ति बाधित है।

Advertisement

इस सम्बन्द्घ मे प्रखण्ड व्यापार मंडल अध्यक्ष सह मझौली पैक्स अध्यक्ष चन्द्रभूषण उर्फ टून्नीलाल ने बताया कि विभागीय पदाधिकारियों को कई बार मोबाइल से सम्पर्क करना चाहे तो वे लोग कॉल रिसीव नही किये। भीषण गर्मी में महादलित टोले के निवासी बिजली के अभाव में काफी परेशान दिख रहे है।

इस सम्बन्द्घ मे महादलित टोला के विवेक कुमार राम, लगन राम, चन्द्र राम, भूषण राम, उपेंद्र राम, गणेश राम, नरेश राम, अमरनाथ राम, राम किशुन राम, हरिंदर राम आदि ने बताया कि ट्रांसफार्मर के लिए वे लोग कार्यालय का चक्कर लगाते लगाते थक गए परन्तु आज तक ट्रांसफार्मर नही बदल कर लगाया गया।

जिस कारण वे लोग लालटेन युग मे रहने को विवश है। जबकि यह क्षेत्र विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजश्वी यादव के निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत है, उसके बाद भी ट्रांसफार्मर नही बदला गया। यहां के बिजली उपभोक्ताओं में विभाग के प्रति असंतोष देखा जा रहा है।इस सम्बन्द्घ मे जे ई से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया परन्तु मोबाइल पर सम्पर्क नही हो सका।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here