विधायक प्रतिनिधि से लूटे गए कार लुट का महुआ पुलिस ने किया भंडाफोड़

0
15
Advertisement
महुआ । महुआ थाने की पुलिस ने विधायक प्रतिनिधि से लूटे गए कार के मामले का भंडाफोड़ करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। वही गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार गोली और लूटे गए मोबाइल के साथ साथ घटना में प्रयुक्त दो बाइक भी बरामद किया गया है। वही लूट कांड में शामिल दो अपराधी पर तीसीऔता थाने में कई मामले दर्ज हैं। रविवार को महुआ थाना अध्यक्ष ने अपने कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करते हुए कार लूट कांड का खुलासा किया।

महुआ थानाध्यक्ष कृष्णनंदन झा ने बताया कि दो अपराधी विधायक प्रतिनिधि थाना क्षेत्र से कार लूटकर भाग निकले थे. कार लूट की सूचना मिलते ही नाकेबंदी करते हुए अपनी पूरी टीम के साथ सघन वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान महुआ थाना क्षेत्र के बड़हर चौक के पास कार आती दिखाई दी। जिसे घेर कर अपने कब्जे में ले लिया गया। उक्त कार में बैठे दो अपराधियों को भी गिरफ्त में लेते हुए थाने लें आया गया। पूछताछ के दौरान उक्त दोनों के निशानदेही पर घटना में शामिल दो और अपराधी को गिरफतार किया गया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो पिस्टल, 4 गोली, लूटे गए कार, मोबाईल समेत घटना में प्रयुक्त किया गया दो बाइक भी बरामद किया गया है। चार अपराधियों पर तीसीओता थाने में मद्य निषेध समेत कई अन्य मामलों में आधा दर्जन के आसपास मामले दर्ज हैं।

गिरफ्तार अपराधी तीसीऔता थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनारायणपुर निवासी हरेंद्र राय का पुत्र रामाधार कुमार, इसी गांव का गोलू कुमार पिता दिलीप पटेल, महुआ थाना क्षेत्र के परमानंदपुर लाल निवासी आलोक कुमार उर्फ मुकुल पिता रमेश कुमार,प्रीतम कुमार  पिता रंजन सिंह विशुनपुर तरौरा शामिल हैं। इनमे से रामाधार कुमार पर तीसीऔता थाने में 5 मामले दर्ज हैं। वही गोलू कुमार पर भी 3 मामले दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार ये दोनों शराब के अवैध धंधे में शामिल थे।वही इधर कुछ महिनों से लुट और  बाइक छीनताई जैसी घटना को अंजाम देने में लगे थे। ज्ञात हो कि जंदाहा थाना क्षेत्र से महनार के विधायक प्रतिनिधि भुनेश्वर राय की कार को अपराधियों ने हथियार के बल पर लुट कर भाग निकले थे। उसके बाद महुआ थानाअध्यक्ष सह इन्स्पेक्टर कृष्णानंद झा ने अपने पुलिस बल के साथ नाकेबंदी करते हुए महुआ थाना क्षेत्र के बरहर चौक के पास से बरामद कर लिया था।

Advertisement
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here