10 वर्ष की उम्र में तलवार बाजी में स्वर्ण पदक जीत कर मानवी ने पूरे बिहार का नाम रौशन किया : आर के सिन्हा

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, पटना बिहार तलवार वाजी संघ द्वारा आयोजित जूनियर अंडर 14 एवं अंडर 17 प्रतियोगिता में 10 वर्षीय मानवी सिंह ने इतिहास दोहराते हुए दोनो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत कर बिहार का नाम रौशन किया इस उपलब्धि के उपरांत आज भाजपा के संस्थापक सदस्य, पूर्व राज्यसभा सांसद श्री आर के सिन्हा जी एवं भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री सतीश राजू जी ने सामूहिक रूप से सम्मानित कर मानवी का हौसला बढ़ाया ।

उक्त अवसर पर भाजपा के संस्थापक सदस्य, पूर्व राज्यसभा सांसद श्री आर के सिन्हा जी ने बताया की मानवी आने वाले दिनों में देश की भविष्य है इतनी कम उम्र में इस प्रकार की उपलब्धि प्राप्त करना बड़ी बात है साथ ही श्री सिन्हा ने बताया की बिहार में प्रतिभा की कमी नही है जरूरत है उन्हे सही तरीके से प्रोत्साहित करने की । उन्होंने कहा की वो दिन दूर नही जब बिहार के खिलाड़ी भी देश का मान बढ़ाते हुए ओलंपिक में मेडल जीतेंगे और पूरे प्रदेश का नाम रौशन करेंगे ।

Advertisement

क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री सतीश राजू ने बताया की क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार में ऐसे प्रतिभावान खिलाड़ियों को खोजने एवं उन्हे मान सम्मान प्रदान कर उनको प्रोत्साहित करने का कार्य कर रही है ताकि वो आने वाले दिनों में अच्छा खेल खेल सके और बिहार का नाम रौशन कर सके । क्रीड़ा प्रकोष्ठ यथा संभव खिलाड़ियों को हर प्रकार के सहायता हेतु तत्पर है । उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के सह संयोजक मुकेश पासवान,धीरेन्द्र सिन्हा, मानवी के पिता चंदन सिंह एवं मानवी के माता प्रियंका सिंह उपस्थित थे।

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here