वैशाली जिले के महुआ में बढ़ते अपराध के खिलाफ बहुजन एकता मोर्चा का जबरदस्त आक्रोश मार्च

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, हाजीपुर(वैशाली)जिले के महुआ थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ते अपराध, हत्या और भ्रष्टाचार को रोक पाने में अक्षम महुआ पुलिस प्रशासन के खिलाफ बहुजन एकता मोर्चा ने जबरदस्त आक्रोश मार्च निकाला।

आक्रोश मार्च में शामिल सदस्यों ने महुआ थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराध और लगातार हो रही हत्या को लेकर
महुआ थाना गेट के सामने 30 मिनट तक प्रशासन के खिलाफ संवैधानिक तरीके से पुलिस प्रशासन का विरोध किया एवं पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम भी दिया कि यदि जल्द से जल्द महुआ थाना क्षेत्र में अपराध पर काबू नहीं पाया गया तो बहुजन एकता मोर्चा के तरफ से अग्र आन्दोलन किया जायेगा।

Advertisement

मोर्चा के सदस्यों ने एक स्वर में स्थानीय पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि क्षेत्र में अपराध का स्तर काफी बढ़ चुका है और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठी है। अपराधी बड़े आराम से हत्या कर फरार हो जाते है। महीनो बीत जानें के बावजूद इन हत्याकांड का खुलासा नहीं किया जाता है। सदस्यों का कहना था कि यदि पुलिस सख्ती से अपना काम करती तो अपराधियो के हौसले इतने नहीं बढते।

आकोश मार्च का नेतृत्व पूर्व विधान सभा प्रत्याशी शशि भारती ने किया।इसमें मुख्य रूप से जित्तू राहतान,पवन यादव,विपीन बिहारी,मनोरंजन सिंह,कुंदन यादव,पंकज पासवान,रंजन दास, विजय कुशवाहा समेत मोर्चा के सैकड़ों सदस्य इस आक्रोश मार्च में शामिल थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here