कोविड टीकाकरण को सफल बनाने को लेकर हुआ बैठक

0
2
Advertisement

बिदुपुर। बिदुपुर प्रखंड के रजासन पँचायत भवन के प्रांगण में जनप्रतिनिधियों ,जन वितरण प्रणाली के विक्रेताओं की वैक्सीन टीकाकरण को अधिक से अधिक सफल बनाने के लिए लोगो को जागरूक करने के लिए बैठक आयोजित किया गया। इस अवसर पर अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पकौली के डॉ अजय कुमार चौधरी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि इस पँचायत में टीकाकरण की गति काफी धीमी है।

खासकर कमजोर वर्ग के लोगो मे जागरूकता लाने की जरूरत है कि वे लोग अधिक से अधिज संख्या में टीका ले।उन्होंने कहा कि 50 प्रतिशत से भी कम लोगो ने टीका लिया है। इस अवसर पर बैठक की अध्यक्षता मुखिया अनुज कुमार सिंह एवम संचालन सरपंच विनोद कुमार सिंह ने किया। मुखिया श्री सिंह ने सभी जन प्रतिनिधियों एवम जन वितरण प्रणाली के विक्रेताओं से लोगो को टीका लेने के लिए जागरूक करने की अपील की।

Advertisement

सरपंच विनोद कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण काफी संख्या में लोगो की मृत्यु हुई और लोग बीमार भी हुए।उज़के बाद भी लोग सुस्त है ,जो दुख की बात है।उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा लोगो के सुरक्षा के लिए ही टीकाकरण अभियान शुरू किए गए है ताकि लोग सुरक्षित रह सके।उन्होंने सभी लोगो से टीका करण अभियान में तेजी लाने के लिए घूम घूम कर लोगो को जागरूक करने की अपील की।इस अवसर पर पैक्स अध्यक्ष शिव शंकर सिंह,उपेन्द्रनाथ सिंह,सावन कुमार,अजय कुमार,बलवीर प्रसाद सिंह,उमाशंकर सिंह,दीपक कुमार आदि उपस्थित थे।सभी लोग बैठक में कोविड 19 के निर्देशों का पालन करते हुए मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंस का पालन करते देखे गए।
फोटो

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here