राष्ट्रीय जनता दल के 25 वां स्थापना दिवस मनाने को लेकर बैठक

Meeting to celebrate 25th Foundation Day of Rashtriya Janata Dal

रिपोर्ट: मोहम्मद शाहनवाज अता,हाजीपुर(वैशाली)5 जुलाई को होने वाले राष्ट्रीय जनता दल का 25 वां स्थापना दिवस मनाने को लेकर महुआ प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद नसीम रब्बानी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की एक बैठक महुआ में सम्पन्न हुई। बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के निर्देशानुसार दल की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का भी निर्णय लिया गया।

साथ ही यह निर्णय भी लिया गया कि पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर बैनर और होल्डिंग लगवाने का कार्य किया जाए। इस मौक़े पर महुआ प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद नसीम रब्बानी ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने कहा की बिहार के STET परीक्षा में मलयालम फिल्म की एक्ट्रेस पास कर गयी है।उन्होंने कहा की बिहार में भ्रष्टाचार का मकड़जाल लगा है।

बिहार जैसा हाल देश के किसी राज्य में नहीं है।मौक़े पर महुआ अनुमंडल अध्यक्ष प्रदीप यादव वरिष्ठ राजद नेता कृष्ण कुमार भार्गव,पैक्स अध्यक्ष रामाशंकर यादव,संजय पासवान,जगरनाथ कुमार,रवि शंकर यादव,युवा प्रखण्ड अध्यक्ष रणविजय यादव,छात्र प्रखण्ड अध्यक्ष रौशन यादव,पंचायत अध्यक्ष देव प्रसाद राय, प्रखण्ड मीडिया प्रभारी अमरेश कुमार, महुआ नगर अध्यक्ष श्री कांत कुमार, अल्पसंखयक प्रखण्ड अध्यक्ष मोहम्मद शाहील रजा आदि समेत दर्जनो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Previous articleसावन के अंधे को हर तरफ हरियाली ही दिखती है : कुशवाहा
Next articleसिमरबाड़ा में भीषण अगलगी मे लगभग 70 लाख का समान जलकर राख