BiharNationalRaghopurVaishali
Trending

ऐतिहासिक होगी मुख्यमंत्री के निश्चय संवाद- मोनिका सिंह

रिपोर्ट: रविकांत कुमार, राघोपुर- जदयू महिला जिला अध्यक्ष सह संभावित प्रत्याशी मोनिका सिंह ने7 सितंबर को प्रस्तावित वर्चुअल रैली की सफलता को लेकर जनसंपर्क अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि 7 सितंबर की सुबह 11:30 बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दल के वर्चुअल प्लेटफार्म से बिहार की जनता को संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि नीतीश कुमार के नीचे संवाद के साथ हैं जदयू 10 लाख लोगों को लाइव से जोड़ने की क्षमता वाले अपने वर्चुअल प्लेटफार्म जदयू live.com की भी शुरुआत करेगी.

जनसंपर्क अभियान के दौरान मोनिका सिंह ने वर्चुअल रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने की अपील की. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए पुनः एक बार पूर्ण बहुमत की सरकार बिहार में बनाएगी जिसके मुखिया नीतीश कुमार होंगे। इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार के कई महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी लोगों को दी।उन्होंने कहा कि बिहार सरकार खासकर महिलाओं के लिए कई योजनाएं चला रही है।

मोनिका सिंह ने प्रखंड के रुस्तमपुर रामपुर श्यामचंद मलिकपुर मिरमपुर समेत कई पंचायतों में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान मोनिका सिंह जदयू नेता पूरनलाल राय मुन्नीलाल राय पंचम राय भोला राय डॉ अशोक भारती विनय राय गुड्डू कुमार सुरेश राय समेत कई जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: