BegusaraiBiharKhodavandpurNational
Trending

कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होती है- जिलाध्यक्ष। दौलतपुर में जन अधिकार पार्टी का सम्मान समारोह आयोजित

रिपोर्ट: अभिषेक कुमार,खोदावंदपुर/बेगूसराय। कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होती है.इसलिए अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी में जोड़कर जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के हाथों को मजबूत करें.ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में चेरियाबरियारपुर से जाप की जीत सुनिश्चित हो सकें. उपर्युक्त बातें जाप जिलाध्यक्ष संजय यादव ने शुक्रवार को जन अधिकार पार्टी युवा शक्ति के द्वारा दौलतपुर में आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहीं. उन्होंने कहा कि यह जुमलेबाजों की सरकार है. वहीं युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष अंंजय पासवान ने कहा कि बिहार में बदलाव की जरूरत है. एक ओर जंगलराज तो दूसरी ओर गद्देदारों की सरकार है इसलिए जात धर्म से ऊपर उठकर अपने मत से मतदान करें.

इस मौके पर युवा शक्ति के प्रदेश सचिव डॉ एस कुमार नेे कहा कि दिल का रिश्ता दिल से जुड़ता है तो अपने कार्य केे बल पर वर्तमान सरकार को उखाड़ फेकेंगे. उन्होंने कहा कि कोरोना काल एवं आपदा के समय में सबसे अधिक जाप कार्यकर्ताओं ने गरीबों के साथ कंधा से कंंधा मिलाकर खड़ा रहने का कार्य किया है. प्रदेश सचिव डॉ कुमार ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर गरीबों के मसीहा व जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के हाथों को मजबूत करने की अपील की.

इससे पूूूर्व जाप के प्रदेश महासचिव दिलीप कुमार सिंह, युवा प्रदेश सचिव धीरज सिंह, विपिन कुमार यादव, राहुल कुमार, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष गुलाम रहमानी, कार्यकारी जिलाध्यक्ष फिरोज अख्तर उर्फ हेना, जाप जिलाध्यक्ष संजय यादव, युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष अंजय पासवान को फूल मालाओं से लादकर भव्य स्वागत किया गया. सम्मान समारोह को भूतपूर्व प्रखंड प्रमुख नसीम, जिला संगठन मंत्री रजनीश कुमार, धरनीधर महतो, प्रखंड अध्यक्ष राजीव कुमार, उपाध्यक्ष वर्मा कुमार पासवान, गोपाल गुप्ता, राजा उर्फ राजन गुप्ता, पंकज कुमार सहित अनेक लोगों ने अपना अपना उद्गार व्यक्त की.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: