BidupurBiharNationalVaishali
Trending

जनता दल यूनाईटेड बिदुपुर प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री माननीय नीतीश कुमार जी “निश्चय संवाद” कार्यक्रम में जदयू के सैंकड़ों कार्यकर्त्ताओं ने लिया भाग

डेस्क बिदुपुर। जनता दल यूनाईटेड बिदुपुर प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री माननीय नीतीश कुमार जी “निश्चय संवाद” कार्यक्रम में जदयू के सैंकड़ों कार्यकर्त्ताओं ने भाग लिया।  निश्चय संवाद में मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार में पन्द्रह साल पन्द्रह साल के बारे में आपको पता ही है। मेरे पन्द्रह वर्षों के विकास कार्य आप सभी बिहार वासियों से छुपा हुआ नहीं है। बिजली, सड़क, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार के क्षेत्रों में अप्रत्याशित कार्य हुए हैं ।कार्यक्रम में प्रदेश संगठन प्रभारी सह राघोपुर विधानसभा से राज्यपरिषद सदस्य सह संभावित उम्मीदवार विनोद कुमार राय ने कहा कि राघोपुर विधानसभा चुनाव में राघोपुर विधानसभा में जदयू के उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बना कर माननीय मुख्यमंत्री के हाथों को मजबूत बनाना है।

इस बार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के पूरे बिहार में दो सौ से अधिक सीट लाकर दो हजार बीस में नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री बनना तय है ।माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने समाज के हर तबके की विकास हर क्षेत्र के विकास हर समुदाय का विकास यह हमारी प्राथमिकता रहा है। महिलाओं को पंचायतीराज चुनाव में बिहार पहला राज्य है जो महिलाओं को पचास प्रतिशत का आरक्षण दिया। कोरोना आपदा में केन्द्र सरकार और बिहार सरकार दोनों ने बिहार के जनता के लिए से राशन और रुपये भी कराया गया। हमारी सरकार मंदिर का घेरा बन्दी कराया। अल्पसंख्यक समुदाय के लिए कब्रिस्तान घेराबन्दी कराया गया।

हमें मौका मिला तो पन्द्रह वर्षों में क्या कार्य किया और मुझसे पूर्व पन्द्रह वर्षों में बिहार की क्या स्थिति थी। लोग पिछली सरकार में बिहारी कहने पर शर्मिंदा महसूस करते थे, अब बिहारी होना लोग गर्व महसूस करते हैं। यही बदलाव हुआ यह बात भूलिये नहीं सड़क गाँव के टोलों से लेकर शहर तक सड़क का जाल बिछाया ! हर घर बिजली, हर घर नल का जल, नाली गली हर मोहल्लों में बनबाया गया। बाढ़ और कोरोना पर अंकुश लगाया गया। विद्यार्थियों को स्टूडेंट्स क्रेडिट कार्ड बनबाया। अस्पतालों और विद्यालयों के बिल्डिंग बनबाया। हर पंचायत में उच्च शिक्षा के लिये उच्च माध्यमिक विद्यालय बनबाया गया।सभी के लिए रोजगार सृजन किया जा रहा है।

इस बार सभी खेतो में सिंचाई के लिए हर खेत तक बिजली पहुंचा दिया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्यरूप से प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश, विनोद कुमार राय, राधेश्याम सिंह मिर्जापुरी, गजेन्द्र भगत धर्मवीर ठाकुर, धर्मेन्द्र चौरसिया, ललन झा, विशेश्वर राय, ललित कुमार भारद्वाज, ध्रुव नारायण चौधरी, अनिल कुमार, डॉ. रामबाबू राय, आशुतोष कुमार, निरशन ठाकुर, संजीव कुमार ठाकुर, दिनेश कुमार, विजय ठाकुर, ललन प्रसाद यादव, कामेश्वर प्रसाद, मो. जुबैर हसन, महेश प्रसाद सिंह उर्फ पप्पू सिंह, अशोक कुमार चौरसिया, उज्ज्वल कुमार, दीपक कुमार, दिवाकर कुमार, अमित कुमार, अविनाश कुमार, अभिषेक कुमार, शुभम कुमार, अभिनव कुमार, आदित्य रौनक राज सहित सैंकड़ो कार्यकर्त्ताओं ने निश्चय संवाद कार्यक्रम को देखा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: