BhagwanpurBiharNationalVaishali
Trending

टिकट देने का अधिकार जनता के हाथों में रहना चाहिए :- मिथिलेश कुमार सिंह

रिपोर्ट: विक्रम कुमार, भगवानपुर, वैशाली।साथी और आपका फैसला (साफ) पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक मिथिलेश कुमार सिंह साथी की अध्यक्षता में पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों की बैठक भगवानपुर प्रखंड के रघुनाथपुर इमादपुर पंचायत के बिठौली गांव में संपन्न हुई। मिथिलेश कुमार सिंह ने अपने संबोधन में लालगंज विधानसभा के युवाओं से कहा कि उनका वोट अमूल्य एवं कीमती है वे इसे दारू,मुर्गा और पैसे पर न बेचें। उन्होंने युवाओं से आपसी भाईचारा बनाए रखने को कहा। उन्होंने मतदाताओं से रोजगार एवं विकास को मुद्दा बनाकर बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में मतदान करने को कहा है। उन्होंने बिहार सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार ने वादा किया था कि प्रवासी मजदूरों को राज्य में हीं रोजगार मुहैया कराई जाएगी परंतु ऐसा कुछ भी होता नहीं दिख रहा है।
लोगों का दूसरे राज्यों में पलायन जारी है लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। मिथिलेश कुमार सिंह साथी ने आगे कहा कि लोग कोरोना महामारी से पहले से ही परेशान हैं, दूसरा बाढ़ के पानी ने किसानों को पूरी तरह तबाह कर दिया है। इस तबाही की घड़ी में भी साथी और आपका फैसला पार्टी ने जनता का साथ नहीं छोड़ा है। बाढ़ पीड़ित लोगों के बीच राहत सामग्री ,शौचालय एवं नाव देने का काम किया है,उन्होंने कहा कि बड़े नेताओं के एक दौरे पर करोड़ों रुपए खर्च कर दिया जाता है परंतु भूखमरी के कगार पर पहुंची जनता के पीछे चंद रूपए खर्च करने में सरकार को परेशानी हो रही है।
उन्होंने कहा कि संसद और विधानसभा में जानेवाले के लिए चुनावी टिकट जनता द्बारा मिलना चाहिए ना कि एसी रूम में बैठ कर जनता के रूपये को लूटने वाले के हाथों से। उन्होंने कहा कि जनता समाज सेवी को उम्मीदवार तय करे ना कि माफिया और मौका परस्त को। साफ पार्टी ने टूटे सड़क और टूटे दिलों को भी जोड़ा है,जर्जर सड़क पुलिया को शर्मा अमर चौक के समीप साफ पार्टी ने बनवाया है जो लालगंज को इमादपुर से जोड़ती है। उन्होंने कहा कि साफ पार्टी जोड़ने का काम करती है तोड़ने का नहीं। बैठक का संचालन अधिवक्ता सह वैशाली जिला अध्यक्ष सरोज कुमार सिंह ने किया।
बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंद्रमोहन सिंह राष्ट्रीय प्रवक्ता सह अधिवक्ता यशवंत कुमार सिंह,बिहार प्रदेश के महासचिव डॉ अशोक कुमार राय,बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्र भूषण सिंह,वैशाली जिला युवा अध्यक्ष कुंदन सिंह,जिला उपाध्यक्ष सह भगवानपुर प्रखंड अध्यक्ष अमित गौरव,लालगंज विधानसभा प्रभारी रमेश सिंह चंदेल,लालगंज प्रखंड अध्यक्ष रजनीश कुमार सिंह,भगवानपुर प्रखंड सचिव सौरभ कुमार चौहान,भृगुनाथ सिंह,पंकज कुमार सिंह,विजय सिंह,राजेश कुमार,सखीचंद राम,चंदेश्वर प्रसाद सिंह,रंजीत सिंह,सीबी सिंह,रजनी कांत शर्मा,अमन कुमार सिंह,ओम प्रकाश सिंह, सुमित कुमार,प्रकाश सिंह,रवि कुमार इत्यादि उपस्थित थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: