BegusaraiBiharNationalTeghra
Trending

तेघड़ा विधानसभा में दर्जन से अधिक खिलाड़ी नौजवानों ने थामा एआईवाईएफ का दामन

सबों ने किया डॉ कफील को रिहा करने की मांग

रिपोर्ट: अभिषेक भारती, तेघड़ा। तेघड़ा विधानसभा में लगातार नौजवानों का झुकाव ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन की तरफ जारी है, इसी दौरान मंगलवार को दर्जनभर से अधिक खिलाड़ी नौजवानों ने ताइक्वांडो के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी कैसर रेहान के नेतृत्व में इस संगठन के संघर्ष से प्रभावित होकर एआईवाईएफ का दामन थामा।

नौजवान की सदस्यता लेने के तुरंत बाद सबों ने डॉ कपिल की रिहाई की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया। मौके पर दर्जनों नौजवानों के एआईवाईएफ का दामन थामने के बाद उन्हें संबोधित करते हुए जिला संयोजक अमीन हमजा ने कहा कि इस देश की आजादी से पहले से लेकर अभी तक ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन नौजवानों के रोजगार एवं उनके मूलभूत सवालों को लेकर लड़ता आया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार रेलवे का निजीकरण कर लाखों युवाओं को रोजगार से वंचित कर रही है इस बात को देश के नौजवानों को समझने की जरूरत है और सरकार के इस रोजगार और नौजवान विरोधी मानसिकता का पोल गांव गांव जाकर हमारा संगठन खोलेगा।

पेट्रोल डीजल का मूल्य वृद्धि कर देश के गरीबों के साथ भद्दा मजाक करने का काम वर्तमान सरकार ने किया ही साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे इस महामारी के दौरान कोरोना से लड़ने के लिए देश को चिकित्सक की आवश्यकता है ,अपराधी घूम रहे हैं लेकिन कोरोनावायरस ने वाली वाले एक सक्षम चिकित्सक डॉक्टर कफिल जो कोरोना का मुकाबला कर सकते हैं उन्हें झूठे केस में जेल में बंद कर वहीं हत्या करने की कोशिश कर रही है जो काफी निंदनीय है।

दर्जनों युवाओं को एआईवाईएफ का मेंबर बनाने के बाद उनसे बातचीत करते हुए ताइक्वांडो के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी कैसर रेहान ने कहा कि ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन खिलाड़ी युवाओं की एक बड़ी टीम गठन करने जा रही है जिसकी शुरुआत तेघड़ा विधानसभा में हमारे संगठन ने कर दिया। आगे आने वाले दिनों में तेघड़ा के अंदर हजारों खिलाड़ियों को एक डिपार्टमेंट तैयार किया जाएगा जो खेलकूद से संबंधित तमाम कार्यक्रमों को आयोजित करेगा।

ताइक्वांडो के खिलाड़ी सलमान, विशाल कुमार, प्रिंस कुमार, इंजमाम ,अकबर, शहाब आलम, छोटू इत्यादि ने कहा कि ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के द्वारा लगातार नौजवानों के सवाल पर किए जा रहे लड़ाई से प्रभावित होकर हम लोगों ने इस संगठन की सदस्यता ग्रहण किया और आगे आने वाले दिनों में हम लोग भगत सिंह राजगुरु सुखदेव आशफाक उल्ला खान के विचारों आदर्शों पर चलकर युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए संघर्ष को और तेज करने के लिए एक बड़ी टीम को तैयार करेंगे। इस दौरान सहीम,मंसूर,राजा सहित दर्जनों खिलाड़ी नौजवानों ने सीआईआईएस की सदस्यता ग्रहण कर प्रसन्नता जाहिर किया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: