BiharCrimeMuzaffarpurNational
Trending

दीघरा कांड :प्रेमी संग भागी थी छात्रा, पिता ने रच दी डकैती की कहानी

चंदन कुमार,मुजफ्फरपुर: छात्रा की सकुशल बरामदगी के बाद पुलिस अब झूठा केस दर्ज कराने के मामले में पिता व अन्य पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। छात्रा के धारा 161 के बयान के आधार पर उसके पिता पर झूठा केस करने को लेकर एफआईआर करेगी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर छात्रा के अहपरण व डकैती कांड में पुलिस की शिथिलता व लापरवाही के संदर्भ में अफवाह फैलाने वाले को भी चह्निति करने में जुट गई है। इसमें एक क्षेत्रीय राजनीति पार्टी के नेता को चह्निति किया है।

इनके खिलाफ नामजद एफआईआर की कवायद की जा रही है। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि छात्रा अपने प्रेमी संग भागी थी। पिता ने झूठी डकैती की कहानी बूनकर पुलिस को परेशान और गुमराह किया है। इसे लेकर पुलिस कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि तथ्यों की बारिकी से जांच की जा रही है। इसके आधार पर एफआईआर भी होगी। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ एफआईआर कर कार्रवाई करने का निर्देश भी सदर थानेदार को दिया है।

पहले दिन से पुलिस को था शक :

एसएसपी ने बताया कि पुलिस टीम पहले दिन घटना स्थल पर छानबीन की। इस दौरान ही पुलिस को झूठी वारदात होने का सबूत मिल गया था। कई बिंदुओं पर छात्रा के पिता का दावा गलत साबित हुआ। उनके अनुसार, घटना के दौरान पांच से सात लोग घर में घुसे थे। लेकिन, एफएसएल टीम की जांच ने इसे झूठा साबित कर दिया। बताया गया कि छत के छज्जि के माध्यम से सीढ़ी रुम के रास्ते डकैत आये। एफएसएल की टीम ने इसे भी गलत साबित कर दिया। एक भी जगह किसी अनजान लोगों का फिंगर प्रिंट नहीं मिला।

पालतू कुत्ता भी नहीं भौंका :

एसएसपी ने बताया छात्रा के घर एक पालतू कुत्ता है। जो घटना के दिन भी मौजूद था। लेकिन, घर में इतनी बड़ी वारदात हो गयी। लेकिन, उक्त कुत्ता ने भौंका तक नहीं। पुलिस टीम जांच के दौरान कई रात दीघरा गई। उनके पालतू कुत्ता के अलावा भी गांव में कुत्ता है। जो पुलिसकर्मियों को देखने के बाद भी भौकने लगा। इन्हीं सभी बिंदु का ध्यान में रखकर पुलिस छानबीन शुरू की थी

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: