BidupurBiharNationalVaishali
Trending

पति, पत्नी और बेटा तीनों के द्वारा क्षेत्र की उपेक्षा हुई है,इसका सारा हिसाब राघोपुर की जनता जरूर लेगा: विनोद कुमार राय

खबर वैशाली जिला के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से है जहाँ जनता दल यूनाईटेड की ओर से राघोपुर विधानसभा के संभावित उम्मीदवार विनोद कुमार राय ने चकठकुर्सी कुसियारी पंचायत के महेश्वरपुर, फुलपुरा, गुरमिसवां और मझौली गाँव का दौड़ा कर जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क के दौरान उनके साथ प्रदेश सचिव अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ धर्मवीर ठाकुर, प्रखण्ड महासचिव विशेश्वर राय, चकठकुर्सी कुसियारी के पंचायत अध्यक्ष दिनेश कुमार, पंकज कुमार ठाकुर, मझौली के पंचायत अध्यक्ष डॉ.गजाधर प्रसाद सिंह, प्रखण्ड सचिव सत्यनारायण सिंह, नकुल कुमार ठाकुर आदि ने विभिन्न गाँव का दौड़ा कर सरकार द्वारा किए कार्यों को लोगों को बताया तथा सरकार द्वारा कौन कौन योजनाओं पर काम चल रही है लोगों को इस बात से भी अवगत कराया।

बताते चलें कि 2020 में विधानसभा चुनाव होने है इसके लिए पार्टी नेतृत्व के द्वारा विनोद कुमार राय को राघोपुर विधानसभा में भेजा गया है।  विनोद कुमार राय राघोपुर विधानसभा से पार्टी के राज्यपरिषद सदस्य भी है। वे बहुत ही सहनशील मिलनसार तरह के इंसान है। इन्होंने अपनी राजनीतिक जीवन में बहुत ही ईमानदारी पूर्वक अपनी कार्यों का निर्वहन किया है ।

लोगों में इनकी चर्चा भी काफी किया जा रहा है। आज उन्होंने लोगों से जनसंपर्क के दौरान लोगों को बताया कि जिस प्रकार पति, पत्नी और बेटा तीनों मिलकर क्षेत्र की उपेक्षा किया है इसका सारा हिसाब राघोपुर की जनता इस बार बता देगी ! अब उनके झाँसे में यहाँ के लोग नहीं आने वाले हैं यहाँ के लोगों को जिस प्रकार बड़गला कर वे तीनों मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री बनने का काम किया और यहाँ के जनता को ठगने का भी काम किया है।

इस बार यहाँ के स्थानीय विधायक ने लोगों से वादा किया था कि राघोपुर में ही घर बनाएंगे और यही रहेंगे। जो मेरे माता पिता भूल किए है उसे मैं सुधार करूँगा ।यही जनता के बीच रहेंगे। अब राघोपुर की जनता यह जानना चाहती है कि राघोपुर विधानसभा में स्थानीय विधायक ने कहाँ घर बनाया और कितने दिन यहाँ के जनता की सुधि ली। अब यहाँ की जनता सजग हो चुकी है अब किसी के झाँसे में नहीं आने वाली। इस बार राघोपुर का बेटा ही राघोपुर का सेवक बनेगा जनता मूड बना चुकी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: