BegusaraiBiharNationalTeghra
Trending

पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि के खिलाफ राजद कार्यकर्ताओं ने पार्टी स्थापना दिवस के अवसर पर निकाली साइकिल रैली

रिपोर्ट: अभिषेक भारती, तेघड़ा। पेट्रोल डीजल के बढ़ते हुए दामों के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध मार्च कार्यक्रम के तहत रविवार को राष्ट्रीय जनता दल के 24 वां स्थापना दिवस के मौके पर तेघड़ा में आरजेडी कार्यकर्ताओं व नेताओं ने साइकिल रैली निकाल कर विरोध जताया। इस साइकिल रैली के नेतृत्व बेगूसराय राजद जिला महासचिव मकबूल आलम,राजद तेघड़ा प्रखंड अध्यक्ष सिकंदर अली,जनार्दन यादव, कामदेव यादव,सरस्वतीचंद्र ठाकुर,प्रभु यादव कर रहे थे। यह रैली तेघड़ा प्रखंड के बिभिन्न पंचायत से होकर शोकहारा, फुलवरिया, तेघड़ा बाजार होते हुए तेघड़ा प्रखंड मुख्यालय तक निकाला गया।

इस अवसर पर जिला महासचिव मकबूल आलम और प्रखंड अध्यक्ष सिकंदर अली ने संयुक्त रूप से कहा की बढ़ते हुए पेट्रोल डीजल के दाम सरकार के कंट्रोल से बाहर हो चुका है,बिहार में डबल इंजन की सरकार रहते हुए भी महंगाई आसमान छू रहा है।नीतीश कुमार ने जनता से जितने वादे किए वह एक भी पूरा नहीं हुआ कोरोना के आड़ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पदाधिकारी सरकारी खजाना को लूट रहें हैं।

नीतीश कुमार ने चोर दरवाजे से सरकार बना कर बिहार के 12 करोड़ जनता के जनादेश का अपमान किया है।दिलों को ठेस पहुंचाया है इस बार आने वाला विधानसभा चुनाव में बिहार के 12 करोड़ जनता नीतीश कुमार को कुर्सी से उतार कर बदला लेगी। इस मौके पर मो0 सलाहुद्दीन,प्रभु यादव, विकास यादव,हरेराम साह, सोने लाल यादव,भूषण यादव,मो0सरफराज, मो0कौसर,मो0 इरशाद,मनोज झा,मो0 फारूक सहित सैकड़ों राजद के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: