BachwaraBegusaraiBiharNational
Trending

बछवाडा़ में विधुत उपभोक्ताओं के जिद की हुई जीत बिजली कटौती से परेशान उपभोक्ताओं का आक्रोश फुटा किया एनएच जाम

राकेश कु०यादव:बछवाड़ा ( बेगूसराय ):~युं तो बछवाडा़ मे पिछले कइ माह से बिजली कटौती लोगों के परेशानी का सबब बना है । मगर पिछले चार दिनों सें भयंकर बारिश के बीच लगातार बिजली कटे रहने के कारण आज लोगों का आक्रोश फुट पड़ा ।

प्रखण्ड क्षेत्र के फतेहा व चिरंजीवीपुर के बिजली उपभोक्ताओं ने सोमवार को बिजली कटौती से आक्रोशित होकर एन एच 28 को जाम कर दिया। आक्रोशित उपभोक्ताओं ने विधुत कंपनी के अधिकारियों पर विगत कइ महीने से आँख मिचौनी एंव विगत चार दिनों से विधुत आपूर्ति अवर प्रमंडल बछवाड़ा के अधीन विधुत पवार सब स्टेशन कर्मियों के द्वारा जान बूझकर फीडर संख्या दो से जुड़े फतेहा ,चिरंजीविपुर एंव रसीदपुर पंचायत के विभिन्न गांवो मे आपूर्ति ठप कर दिए जाने का आरोप लगाया है।

दर्जनों उपभोताओं ने बताया की मुरलीटोल के नजदीक विधुत कर्मियों के द्वारा विधुत पोल मे जैम्फर बनाकर रखा गया है, जिससे फतेहा की ओर आने वाली बिजली को जमफर छुरा दिया जाता है और विधुत को बाधित कर दिया जाता है। इस सबम्बद्ध मे पूर्व में भी अधिकारियों को सूचना दी गयी थी। लेकिन अधिकारी के द्वारा कोई संज्ञान नहीं ली गयी। उन्होने बताया की अब जब भी विधुत विभाग के कनीय अभियंता व सहायक कनीय विधुत अभियंता के मोबाइल पर संपर्क का प्रयास किया जाता है तो नंबर डायभर्ट मिलता है या घंटी बजने पर रिसीभ करना मुनासिब नहीं समझते हैं।

विभागीय लापरवाही से आक्रोशित होकर उपभोक्ताओं ने सड़क जाम किया है। एनएच 28 जाम की खबर पाकर बछवाड़ा थाने की पुलिस जाम स्थल पहुंची और लोगों को समझने का अथक प्रयास किया लेकर आक्रोशित लोगों ने उनकी एक न सुनी | लोग बिजली आपूर्ति कि मांग पर अड़े रहे। बाद मे विधुत विभाग के द्वारा विधुत आपूर्ति की गयी और तब लोगों ने सड़क जाम समाप्त किया ।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: