BidupurBiharNationalPoliticsVaishali
Trending

बिदुपुर प्रखण्ड जदयू कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न

बिदुपुर।बिदुपुर प्रखण्ड जदयू कार्यकारिणी की बैठक दाउदनगर के एक निजी विद्यालय के सभागार में हुआ जिसकी अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश ने किया और संचालन युवा अध्यक्ष धर्मेन्द्र चौरसिया ने किया। बिदुपुर प्रखण्ड जदयू परिवार ने एकमत, एक स्वर में यह आवाज बुलन्द किया कि स्थानीय लोगों एवं पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्त्ताओं को ही राघोपुर विधानसभा का उम्मीदवार बनाया जाए जिसनें वर्षों से पार्टी और जनता की सेवा करते आ रहे हैं उन्हें हर हाल में राघोपुर विधानसभा से जदयू की टिकट मिलना चाहिये और इस बार पार्टी के लोगों को टिकट मिलता है तो बिदुपुर प्रखण्ड जदयू यह पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के वायदा करता है कि फिर से राघोपुर विधानसभा का सीट उनके झोली में देने का काम करेगा और माननीय मुख्यमंत्री सह राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार जी के हाथों को मजबूत करने का काम करेगा।

बिदुपर प्रखण्ड अध्यक्ष श्री मुकेश ने कहा कि जिन्होंने अपनी पूरी जीवन पार्टी के लिए न्योछावर कर दिया उनका सम्मान होना चाहिये ताकि आने वाले दिनों में भी लोग पार्टी के मजबूती के लिए समर्पित भाव से काम करता रहे। बिदुपुर प्रखण्ड जदयू परिवार शीर्ष नेतृत्व से यह माँग करता है कि राघोपुर विधानसभा कोई भी कार्यकर्त्ता को ही टिकट सुनिश्चित किया जाए जो कि पार्टी के लिए पार्टी के हित में काम किया हो। इस सभी प्रस्ताव को प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को पत्र द्वारा अवगत कराया गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष से बिदुपुर प्रखण्ड कमिटी ने माँग की है कि राघोपुर विधानसभा से जदयू के समर्पित और स्थानीय कार्यकर्त्ता को ही यहाँ का उम्मीदवार बनाया जाए जिन्होंने वर्षों से पार्टी के लिए कार्य किये हो उन्हें हर हाल में मौका दिया जाए और हमलोग राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के साथी उन्हें राघोपुर से विजयी दिला कर माननीय मुख्यमंत्री जी के हाथों को मजबूत करेंगे।

“न्याय के साथ तरक्की, नीतीश की बात पक्की”
बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि माननीय मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार जी के द्वारा किये गए जन कल्याणकारी योजनाओं को जदयू के सभी समर्पित कार्यकर्त्ता लोगों के बीच पहुंचाने का काम करेगा जिन्होंने बिहार में विकास की चहुमुखी धारा बहाई वैसे निष्ठावान नेतृत्वकर्ता के साथ हमलोगों ने कार्य करने का संकल्पित हो कर कार्य करेंगे।
आज सैदपुर गणेश पंचायत के उज्ज्वल कुमार और नावानगर पंचायत के संजय कुमार गुप्ता ने जदयू की सदस्यता ग्रहण किया। श्री मुकेश ने कहा कि इन दोनों के पार्टी में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

बैठक में प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश, शिक्षाविद प्रो.प्रमोद कुमार शर्मा, वरीय नेता शत्रुध्न प्रसाद गुप्ता, अनिल कुमार चौरसिया, गजेन्द्र भगत चौरसिया, धर्मवीर ठाकुर, संतोष कुमार निराला, शत्रुध्न प्रसाद गोंड, सैयद अबु जैद उर्फ जैद सुगम, अमरेन्द्र साह, ब्रजकिशोर सिंह, बालेश्वर राय, धर्मेन्द्र चौरसिया, अनिल कुमार, आशुतोष कुमार, ललित कुमार भारद्वाज, ध्रुव नारायण चौधरी, मो. कलाम, डॉ. सियाराम उर्फ पप्पू यादव, उमेश साह मुखिया, डॉ. रामबाबू राय, ओमप्रकाश भगत, अशोक चौरसिया, महेश प्रसाद सिंह उर्फ पप्पू सिंह, शाहिदा प्रवीण, रणवीर प्रसाद, गणेश चौरसिया, डॉ. कैलाश प्रसाद चौधरी, देवकांत झा, दिनेश कुमार, धर्मनाथ चौधरी, संजय कुमार गुप्ता, विनोद कुमार निराला रामचन्द्र भगत, रामवृक्ष शर्मा, संजय कुमार गुप्ता, उज्ज्वल कुमार, एवं अन्य जदयू के कार्यकर्त्ता पदाधिकारी मौजूद थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: