BegusaraiBhagwanpurBiharNational
Trending

भगवानपुर बगरस की दो सगी बहनें की मौत दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरने से हुई

मृत्युंजय कुमार , भगवानपुर ( बेगूसराय )थाना क्षेत्र के छोटी बगरस गांव की दो सगी बहनें की मौत समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन पर रांची-जयनगर एक्सप्रेस से उतरने के दौरान हो जाने से बगरस सहित पुरे पंचायत में शोक की लहर दौर गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र स्थित छोटी बगरस गांव के वार्ड संख्या तीन निवासी श्याम बिहारी महतों की पुत्री 23 वर्षीय मौसम कुमारी व 18 वर्षीय चांदनी उर्फ रजनी कुमारी दोनों बहनें दलसिंहसराय स्थित राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 के पास अवस्थित निजी आइटीआइ में पढ़ने बस से जाती थी।

बुधवार को बस छुट जाने के कारण दोनों बहनें तेघरा स्टेशन पर रांची-जयनगर एक्सप्रेस में सवार हुईं। सवार होने के बाद उन्हें पता चला कि ट्रेन दलसिंहसराय में नहीं रुकती है। इसके बाद दोनों ने चलती ट्रेन में ही उतरने का फैसला किया। इसी क्रम में दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर उतरने का प्रयास करने लगीं। जिससे ट्रेन की गति के साथ दोनों प्लेटफॉर्म पर गिर गई। प्लेटफॉर्म पर गिरने से उन्हें गंभीर चोट लगी। एक बहन की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरी बहन की मौत अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। वहीं घटनास्थल पर मौजूद उसी गांव की छात्रा आरती कुमारी घटना के बाद मूर्छित हो गई। उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर रेल पुलिस के सुरेश कुमार अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

शव भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित छोटी बगरस गांव पहुंचते ही गाँव में शोक की लहर दौर गई। वहीं परिजन में कोहराम मच गया। साधारण किसान श्याम बिहारी महतों का सपना चकनाचूर हो गया। गाँव के लोग उन्हें ढांढस बढा रहे थे, लेकिन उनका कलेजा तार तार हो रहा था। गाँव में चीख-पुकार से वातावरण गमगीन हो रहा था। शव देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी थी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: