BiharNationalRaghopurVaishali
Trending

राघोपुर के कच्ची दरगाह बिदुपुर निर्माणाधीन सिक्स लेन पुल में काम करने के दौरान नदी में गिरा युवक, तलाश जारी

रिपोर्ट: रविकांत कुमार, राघोपुर- राघोपुर प्रखंड के कच्ची दरगाह बिदुपुर नवनिर्मित सिक्स लेन पाया नंबर 10 से काम करने के क्रम में एक मजदूर नदी में गिर गया।घटना बुधवार की सुबह 4:00 बजे की है। घटना उस वक्त घटी जब नाईट शिफ्ट में मजदूर पाया पर काम कर रहा था। घटना की खबर सुनकर पुल में काम कर रहे सभी मजदूर काम बंद करके घटनास्थल की ओर पहुंचकर अभिलंब एसडीआरएफ की टीम बुलाने की मांग एवं शव तलाश करने की मांग करने लगे।सूचना मिलते ही राघोपुर अंचलाधिकारी राणा अक्षय प्रताप सिंह ने दो एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर भेज दी। एसडीआरएफ की टीम एवं स्थानीय नाविक के द्वारा नदी में सर्च ऑपरेशन चलाकर तलाश की जा रही है।

मजदूर राघोपुर प्रखंड के पहाड़पुर पश्चिमी पंचायत के किताबी राय के 31 वर्षीय पुत्र सुबोध कुमार था. घटना की सूचना मिलते हैं घटनास्थल पर प्रखंड के कई पंचायतों से लोग एवं पूल में काम करने वाले मजदूर जुट गए।

इधर घटना की सूचना मिलते ही राघोपुर विधायक सह बिहार विधानसभा मैं विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के निर्देश पर राजद मजदूर प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चंदन चौधरी, युवा राजद के प्रदेश महासचिव ऋषि यादव, प्रखंड प्रमुख मोहम्मद यासीन,पहाड़पुर पश्चिमी पंचायत के मुखिया पति मंटू कुमार ठाकुर, राजद नेता देवव्रत यादव, सनी कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे युवा राजद के प्रदेश महासचिव ऋषि यादव ने मजदूर के परिजनों को उचित राशि एवं आश्रित को नौकरी देने की मांग करने लगे।

मौके पर पहुंचे l&t कंपनी के एडमिन आरके सिंह अनुराग श्रीवास्तव, एडमिनिस्ट्रेशन इंचार्ज राजेंद्र सिंह के बीच राजद नेताओं की लंबी वार्ता चली. एडमिन आरके सिंह ने अभिलंब मजदूर के परिजन को ₹500000 नगद एवं इंश्योरेंस कंपनी से मिलने वाला लगभग साडे ₹700000 मजदूर के आश्रित को पेंशन एवं एक परिवार के सदस्य को नौकरी देने का आश्वासन दिया। खबर लिखे जाने तक शव की तलाश नदी में जारी था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: