BiharBreaking NewsNationalPoliticsVaishali
Trending

राघोपुर में राजद को बड़ा झटका पूर्व मंत्री जदयू में हुए शामिल, हर्ष व्याप्त

राघोपुर -बिहार सरकार के पूर्व मंत्री उदय नारायण उर्फ भोला राय एवं पूर्व जिला पार्षद सह राजद के वरिष्ठ नेता सुरेश राय ने शुक्रवार को पटना लोकसभा में संसदीय दल के नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के उपस्थिति में जदयू का दामन थामा।भोला राय के जदयू में शामिल होने पर राघोपुर जदयू कार्यकर्ताओं में हर्ष व्याप्त है।जदयू महिला जिला अध्यक्ष मोनिका सिंह ने कहा कि पार्टी में भोला बाबु के शामिल होने से पार्टी मजबूत होगी। जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मंतोष कुमार सिंह ने कहा कि राघोपुर विधानसभा में पार्टी को एक मजबूत नेता मिला है।

आगामी विधानसभा चुनाव में राघोपुर से एनडीए उमीदवार भारी बहुमत से चुनाव जीतेगा। मालूम हो कि पूर्व मंत्री उदय नारायण राय उर्फ भोला राय राघोपुर से 1980 से लेकर 1995 तक 3 बार विधायक रहे।1995 में उन्होंने लालू यादव के लिए यह सीट छोड़ दी और लालू यादव यहां से दो बार विधायक रहे। बाद में राबड़ी देवी सी सीट से चुनाव जीती और मुख्यमंत्री बनी थी। वर्तमान में राघोपुर का विधायक तेजस्वी यादव है।

इनके जदयू में शामिल होने पर महिला जदयू जिला अध्यक्ष मोनिका सिंह, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मंतोष कुमार सिंह, युवा जदयू के प्रखंड अध्यक्ष सुबोध कुमार मधुकर, जदयू नेता रंजीत पासवान, सोनू कुमार सिंह, राहुल कुमार सिंह, संजय पासवान, विजय कुमार सिंह, विजेंद्र सिंह, गौरव कुमार सिंह, राम उदगार राय, अकलु महतो समेत कई जदयू नेताओं ने बधाई दी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: