BiharBreaking NewsNational
Trending

राजेश्वरी पूर्वी में बारिश होते हीकीचड़ में तब्दील हो जाती सड़क

रिपोर्ट: सोनू भगत, छातापुर। सुपौल।
प्रखंड के राजेश्वरी पूर्वी पंचायत के वार्ड नंबर नौ और ग्यारह आनंदपुर गांव की ग्रामीण सड़क का आजादी के तेहत्तर साल बाद भी पक्की कर नहीं हुआ है हल्की बारिश में शरद कीचड़ में तब्दील हो जाती है सड़क पर तीन चार फीट पानी महीनों तक लगा रहता है।

जानकारी अनुसार यह सड़क लगभग 2,3 हजार की आबादी को विश्व बैंक रोड तमुआ से जोड़ते हुए मिलती है अधिकारी और जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के कारण इस मार्ग का सालों से पक्की करण नहीं किया जा सका है और नो ही मिट्टी भराई की गई है ग्रामीणों ने बताया कि विश्व बैंक रोड तनवा से लेकर सुभाष यादव के घर तक 2 साल पहले सड़क पर मिट्टी भराई का काम आधा अधूरा किया गया था लेकिन उसके बाद निर्माण कार्य को आधा अधूरा छोड़ दिया गया है। इसके कारण हल्का बारिश होने पर आवाजाही सड़क पर मुश्किल हो जाता है।

इससे लोगों को आने जाने में परेशानी होती है लेकिन इसके बाद भी सड़क नहीं बनाई जा रही है ग्रामीण बेचन यादव परमानंद मेहता लाल यादव मिथिलेश कुमार तेज नारायण यादव सुभाष यादव आदि ने बताया कि सरकार सड़कों का जाल बिछा रही है लेकिन इस गांव पंचायत राजेश्वरी पूर्वी में चरक कब बनेगी पता ही नहीं चलता है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: