JaisinghpurNationalSultanpurUttar Pradesh

लॉकडाउन के 51वें दिन सहयोगी राजेश पांडेय द्वारा करीब 4100 मास्क और 350 शीशी सेनेटाइजर 100 ग्लब्स और 40 फेस शील्ड का किया गया वितरण

रिपोर्ट प्रमोद यादव सुल्तानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आह्वाहन और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, संगठन मंत्री सुनील बंसल के निर्देश और सुल्तानपुर के भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आर ए वर्मा की देखरेख में चल रहा भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह का अभियान आज 51वें दिन भी जारी रहा। कोरोना वायरस से बचाव और उनकी रोकथाम के लिये शुरू किये गये इस अभियान में आज गुरुवार को करीब 4100 मास्क, 350 शीशी सेनेटाइजर, जरूरतमंदों के लिये 100 ग्लब्स और 40 फेस शील्ड का वितरण किया गया।

आज आवास पर करीब आधा दर्जन लोगों को मास्क,सेनेटाइजर उपलब्ध कराने के बाद अखण्ड नगर कादीपुर और जयसिंहपुर क्षेत्र में चलाये गये इस अभियान में लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया गया साथ ही लोगों से मास्क लगाकर,या मुंह ढक कर ही बाहर निकलने और समय समय साबुन से हाथ धुलने की अपील की गई।

आज गुरुवार को सहयोगी राजेश पांडेय और भाजपा जिला मंत्री राजेश सिंह के साथ डोडीपुर के भाजपा नेता देवेंद्र प्रताप सिंह, सेल्हूपारा के राजेश पांडेय, वालचंदूपट्टी के अमित कुमार, लोकनाथपुर के पूर्व प्रधान शैलेश तिवारी, बस्ती पहाड़पुर के पूर्व प्रधान रामअर्ज यादव, ताजुद्दीनपुर के सत्य नारायण सिंह, हमजापुर के अवधेश अग्रहरी, अमिया के हिमांशु सिंह, कलान के राघव सिंह, मसुरन के प्रधान, प्राणनाथपुर के मुनीराम निषाद, जौनरा के बीडीसी जगदंबिका प्रसाद, कुंदाभैरोपुर के श्याम बहादुर निषाद,भाजपा जिला प्रतिनिधि महेंद्र गोस्वामी, बालचंदूपट्टी के अनुराग, हरथुआ के बीडीसी विमलेश, नरायनपुर के प्रधान पवन, नगरी के भगवान सिंह, दादूपुर के प्रधान , गोल्हनपारा के अंकित समेत कई लोगों को मास्क, सेनेटाइजर और जरूरतमंदों को ग्लब्स और फेस शील्ड उपलब्ध कराया गया।

इसके अलावा जिला पंचायत सदस्य बृंदा प्रसाद निषाद, बिरसिंहपुर के रघुवंश मणि सिंह, कादीपुर में भीटी बीडीसी, भीटी प्रधान प्रशांत सिंह, सरायरानी के बीजेपी नेता भारत, भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाअध्यक्ष आशुतोष सिंह मोहित, जिला पंचायत सदस्य राजेश शुक्ला, हयातनगर के भाजपा नेता रमेश शर्मा समेत कई लोगों को मास्क सेनेटाइजर जरूरतमंदों को ग्लब्स और फेस शील्ड उपलब्ध कराई गई।

इसके अलावा बसौढ़ी में जिला प्रशासन द्वारा टाइनी टाट्स पब्लिक स्कूल में बनाये क्वारेन्टीन सेंटर में मौजूद लोगों के लिए बल्दीराय तहसीलदार रानी गरिमा जायसवाल समेत तमाम स्थानों पर राहगीरों को भी मास्क,सेनेटाइजर उपलब्ध कराया गया।

वहीं भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने जिलेवासियों से अभी भी अपनी जारी रखी। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार कोरोना वायरस की मुसीबत की घड़ी में सभी संभव मदद कर रही है। बाहरी प्रदेशों से लोगों को लाने के साथ साथ, उन्हें क्वारेन्टीन करने और भोजन पानी का प्रबंध भी जिला प्रशासन की ओर से करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब समय लोगों से बचाव का है। खासकर उन लोगों से जो बाहर से आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेवजह घरों से निकलना खतरनाक है। जान जोखिम में डालने के बजाय घरों में ही रह कर हम सुरक्षित रह सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: