BegusaraiBhagwanpurBiharJan SamasyaNational
Trending

लॉक डाउन की अवधी बढ़ते ही प्रखण्ड प्रशासन पूरे एक्शन मूड में

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर (बेगूसराय)। कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉक डाउन की अवधी बढ़ते ही प्रखण्ड प्रशासन पूरे एक्शन मूड में काम कर रही है। लॉक डाउन को सरकारी निर्देश के अनुकूल खड़ा उतारने के लिए पुलिस और प्रशाशन मुस्तेद है। जो आवश्यक सेवा है उसे छूट दी गई है, वेवजह इधर उधर धूमने वाले मनचलों की खैर नहीं है, जहाँ लोगों को पुलिस समझाने का काम कर रही है वहीं कान पकड़ कर उठक बैठक कराने में भी कोई कसर नही छोड़ रही है। बछवाड़ा व मंसूरचक सीमा पर बी एम पी पुलिस जवानों को तैनात किया गया है, जो पूरे आवागमन पर नजर रख सके।

बीडीओ ने बताया कि अब यह भी निर्देश आया है कि दूध, सब्जी सहित आवश्यक समान को लाने के लिए मोटर साइकिल से कोई नहीं निकलेगें। पैदल जाकर समान लाएगें, दुकान को निर्धारित समय से खोला जाएगा।

लगातार बीडीओ अजय कुमार, सीओ कुमार नलिकान्त, थानाध्यक्ष दीपक कुमार क्षेत्र में घूम धूम कर लॉक डाउन का पालन कराने में जुटे हुए हैं। इधर जो वाहन बिना परमिशन का चलता है उस वाहन का चालान भी काटा जा रहा है। वहीं बीडीओ अजय कुमार ने मोख्तियारपुर करजान टोला के सनातन पासवान को एवं पासोपुर निवासी सुरेश पासवान तथा उसके दो पुत्र को दस दिनों का राशन चावल, दाल, आलू, सरसों तेल का वितरण किया।

वहीं दूसरी ओर तेयाय ओपी क्षेत्र के अतरुआ चौक, महेशपुर व लखनपुर में गैस वितरण, रासन वितरण व सीएसपी केंद्र पर लॉक डाउन नियम का खुले आम धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। अतरुआ गांव में तो पुलिस के सामने में भी लोग सामान्य दिनों की तरह देखने को मिला।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: