BiharNationalPoliticsVaishali
Trending

लोजपा युवा नेता सोनू कुमार पासवान ने थामा जनाधिकार पार्टी का दामन

रिपोर्ट:नलिनी भारद्वाज, वैशाली। केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के नजदीकी नावानगर पंचायत के मुखिया मंजू देवी के सुपुत्र सोनू कुमार ने लोजपा की सदस्यता से त्याग पत्र देकर जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक की सदस्यता ग्रहण किया। पार्टी के पटना कार्यालय में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव और प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह द्वारा पार्टी की सदस्यता प्रदान की। वही प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह द्वारा पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के उपरांत वैशाली जिला अध्यक्ष पद पर भी मनोनीत किया।

विदित हो कि सोनू कुमार पासवान द्वारा जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक की सदस्यता ग्रहण के कारण लोजपा को झटका लगा है। उनके नाना स्वर्गीय मोहन लाल वियोगी केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान एवम सांसद पशुपति पारस के काफी करीबी थे। उनके निधन के श्राद्ध कार्यक्रम में राम विलाश पासवान स्वयं शामिल हुए थे। लोजपा को इस क्षेत्र में झटका लगा है। जिला अध्यक्ष सोनू कुमार पासवान ने बताया कि लोजपा परिवार तक ही सिमट कर रह गयी है।

कार्यकर्ताओ को पार्टी में तरजीह नही दिया जाता है, इस कारण वे पार्टी से त्याग पत्र दिए है और जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने कहा कि स्थानीय सांसद चुनाव जीतने के बाद कभी भी क्षेत्र में दर्शन तक नही दिए है और नही क्षेत्र के विकास के लिए कुछ किये है, जबकि पप्पू यादव इस क्षेत्र और जिला में किसी भी समस्या उतपन्न होने पर तुरन्त पहुंचते है। इस कारण जन अधिकार पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: