BachwaraBegusaraiBiharNational
Trending

विधायक नें पुलिस प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्च

रिपोर्ट: राकेश कुमार, बछवाड़ा(बेगूसराय) बछवाड़ा विधायक रामदेव राय ने चमथा ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जिला के वरीय प्रशासन को पत्र लिखा है. उन्होने अपने पत्र में लिखा है कि दियारे क्षेत्र में हमेशा खुनी जंग होते रहता है. जिसको लेकर बछवाड़ा के दियारे में प्रत्येक वर्ष दर्जनोंं किसान समेत आम लोगो की हत्या होता रहा है. दियारे में हत्या का कारण जमीनी विवाद को लेकर वर्चस्व की लड़ाई व शराब का अवैध कारोबार माना जा रहा है.

उन्होने पत्र के माध्यम से बेगूसराय के डीआईजी,पुलिस अधिक्षक, जिलाधिकारी एवं तेघड़ा एसडीपीओ व एसडीओ को लिखा है कि बछवाड़ा के दियारा पांच पंचायत के दोनो किनारे में गंगा नदी अवस्थित है जिसके सहारे अपराधी तत्व के लोग नौका पर सवार होकर आसानी से दियारे क्षेत्र में घटना को अंजाम देकर वापस लौट जाते है साथ ही बड़े पैमाने पर शराब का निर्माण कर गोरख धंधा चलाया जाता है उन्होने कहा कि समय समय पर गंगा नदी में बड़े बड़े नाव के सहारे अवैध बालू का कारोबार किया जाता है जिसे रोकने में स्थानीय पुलिस प्रशासन पुरी तरह विफल नजर आ रहा है, चमथा गांव के लोगो में पुलिस प्रशासन के प्रति काफी नाराजगी है वही दुसरे पक्ष में मृतक के परिजनो के अनुसार घटना से पुर्व घटना की आशंका को देखते हुए स्थानीय पुलिस प्रशासन को सूचना दी गई थी. लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा इस पर कोई संज्ञान नही लिया गया जिस कारण तीन तीन हत्या हो गई. उन्होने कहा कि बछवाड़ा थाना में पदस्थापित थानाध्यक्ष को बदलकर ईमानदार थानाध्यक्ष को पदास्थापित किया जाय तथा चमथा में अतिरिक्त थाना खोलने की मांग की है.

उन्होने कहा है कि ट्रिपल हत्या मामले की जांच सीबीआई से कराई जाय. जिससे हत्या मामले में एक भी दोषी व्यक्ति बचना नही चाहिए. ऐसा नही होने पर आगामी ग्यारह नवम्बर को पुलिस प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए प्रखंड कार्यालय के समक्ष धरना दिया जाएगा.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: