BidupurBiharCrimeNationalVaishali
Trending

विधुत उपकेंद्र बिदुपुर में ताला काटकर हजारों रुपये के मॉनिटर की चोरी

न्यूज़ डेस्क , बिदुपुर। बिदुपुर में चोरी थमने का नाम नही ले रहा है आए दिन चोर कहीं ना कही चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे है लेकिन आमलोग के साथ साथ पुलिस को भी भनक तक नही लग पा रही है मानो ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बिदुपुर थाना क्षेत्र चोरो का सेफज़ोन बन कर सिमट गया हो बिदुपुर बिधुत उप केंद्र में एक नए अंदाज में चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

कार्यालय का आधा दर्जन से अधिक ताला काटकर चोरो ने हजारों रुपये के इलेक्ट्रॉनिक सामान चुरा के चम्पत हो गए ताज्जुब की बात यह है कि इस कार्यालय की दोनों मुख्य दरवाजा में ताला सही सलामत है जबकि कार्यालय के अंदर आधा दर्जन से अधिक कमरों का ताला कटा हुआ पाया गया। घटना की सूचना जैसे ही बिदुपुर पुलिस को मिली घटनास्थल पहुच कर मामले की छानबीन शुरू की पुलिस ने बताया कि चोरी की जानकारी उस वक्त हुई जब कैशियर विजय कुमार प्रत्येक दिन की भांति सुबह दस बजे कार्यालय का मेन गेट का ताला खोलकर अंदर प्रवेश किया कि हतप्रभ हो गया देखा कि कार्यालय के अंदर सभी कमरों का ताला कटा हुआ है।

उसने फ़ौरन वरीय पदाधिकारी को इस बात की जानकारी दी उसके बाद पुलिस को सूचना दी सूचना पाते ही एसडीओ अमित रंजन, जेई सुधांशु भूषण व पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पहुच कर ताला कटे हुए कमरों की बारीकी से घंटो जांच किया इस दौरान पाया कि तीन मॉनिटर एक प्रिंटर एक चेक बुक व कई अन्य जरूरी कागजात गायब थे मामले को लेकर एसडीओ अमित रंजन ने अज्ञात चोर के विरुद्ध लिखित शिकायत कर बिदुपुर पुलिस से करवाई करने की मांग की है ।

बिदुपुर में चोरी की घटना कोई नई बात नही है आए दिन घर मे चोरी हो या फिर बाइक चोरी कार चोरी दुकान में चोरी  चोरी की घटना आम बात हो गयी है केवल अगस्त महीने की बात करे तो 07 अगस्त को मधुरापुर से निखिल कुमार की बाइक चोरी, 13 अगस्त को चेचर चौक से दीपक कुमार की बाइक चोरी एव पानापुर दिलावरपुर चौक से बिकास कुमार की बाइक चोरी, 23 अगस्त को सिंघिया कमालपुर से राजन कुमार के दरवाजे से ऑटो की चोरी।

क्या कहते हैं पदाधिकारी।
चोरी की घटना की सूचना मिली है प्रथम दृष्टया जांच में मामला संदेहास्पद प्रतीत होता है जांचोपरांत आगे की करवाई की जाएगी। अमरेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष बिदुपुर

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: