BiharMuzaffarpurNational
Trending

शाम छह बजते बाजार में लॉकडाउन, खाली हाथ लौटे ग्राहक

रिपोर्ट: चंदन कुमार, मुजफ्फरपुर। जिले में शाम होते ही शहर के कई प्रमुख बाजारों में लॉकडाउन जैसा नजारा दिखा। शाम छह बजते ही दुकानों के शटर गिरने लगे। चैम्बर ऑफ कॉमर्स की अपील पर सरैयागंज व आसपास के बाजारों की अधिकांश दुकानें शाम छह बजे से बंद हो गई। केवल अति जरूरी सेवाओं में शामिल दवा व किराना आदि दुकानें खुली रहीं। कपड़ा, इलेक्ट्रॉनक्सि, कॉस्मेटक्सि, ज्वेलरी आदि की दुकानें बंद हो गईं। वहीं, दुकानें बंद होने से बड़ी संख्या में ग्राहकों को दक्कित भी हुई।

पंकज मार्केट के नीरज कुमार ने बताया कि दिनभर की व्यस्तता के कारण शाम में पंखा की खरीदारी के लिए तिलक मैदान रोड पहुंचा, लेकिन तमाम इलेक्ट्रिक दुकानें बंद थीं। अब सोमवार को दुकान खुलेंगे। कपड़ों की खरीदारी के लिए सरैयागंज पहुंचे ग्राहकों को भी निराशा हुई। उन्होंने बताया कि बंदी को लेकर शाम में सरैयागंज पहुंचे, लेकिन कपड़े की तमाम दुकानें बंद थीं।

खुदरा वस्त्र वक्रिेता संघ के सचिव अजय चाचान ने बताया कि कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर ऐहतियातन से शाम छह बजे से दुकानें बंद होने लगी हैं, जबकि सुबह दस बजे दुकानें खुल जाती हैं। सरैयागंज के अलावा सूतापट्टी, पंकज मार्केट, तिलक मैदान रोड, बैंक रोड, छाता बाजार व समेत कई इलाकों में शाम ढलते ही दुकानें बंद हो गईं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: