BiharNationalRajapakarVaishali
Trending

सड़क दुर्घटना में हुई मौत आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने किया सडक जाम

राजापाकर। प्रखंड क्षेत्र के लगुराव बिलंदपुर पंचायत के वार्ड नंबर 12 निवासी स्वर्गीय सुबोध सिंह के 30 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार की सड़क दुर्घटना में हुई मौत।आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने रानीपोखर चौक पर हाजीपुर महुआ मुख्य सरक को सुबह 8 बजे से ही  जाम कर दिया।मौके पर उपस्थित मृतक सूरज कुमार के चाचा मोहन कुमार सिंह ने बताया कि सूरज कुमार और उसका भाई प्रकाश चंद्र कुमार दोनों गुलजार राय के बस सेवा में खलासी का काम करता था।बुधवार की देर शाम गाड़ी स्टैंड में लगाने के बाद साइकिल से महुआ बस स्टैंड से दोनों भाई मंडई डीह अपने मामा के घर रात्रि करीब 9 बजे जा रहा था कि सिघाडा टाडा  पुल के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी।जिससे सूरज कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जबकि उसका छोटा भाई प्रकाश चंद्र कुमार घायल हो गया।घटना के बाद प्रकाश चंद्र कुमार ने मृतक भाई को घटनास्थल पर छोड़कर किसी तरह मामा के घर जाकर घटना की सूचना दिया सूचना पर मामा के घर से जुटे परिजन जब घटनास्थल पर पहुंचे तो शव घटनास्थल पर नहीं था।  काफी खोजबीन के बाद परिजनों को पता चला कि शव को महुआ पुलिस महुआ थाने ले आई है।परिजन महुआ थाने पहुंचकर शव की पहचान किया। वही घायल प्रकाश चंद्र कुमार का इलाज तत्काल ग्रामीण चिकित्सकों द्वारा कराया गया।उसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल महुआ में भर्ती कराया गया।इधर घटना के बाद उग्र परिजनों एवं ग्रामीणों ने रानीपोखर चौक पर हाजीपुर महुआ मुख्य मार्ग को जाम कर मुआवजे की मांग कर रहे थे. मृतक के दो संतान हैं एक लड़का एवं एक लड़की है।घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

पत्नी रानी देवी और अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।वही काफी देर सड़क जाम रहने के कारण सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार देखने को मिली।स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने घटना की सूचना राजापाकर प्रखंड विकास पदाधिकारी को दिया ।तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी के आश्वासन पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने गुस्साए परिजनों एवं ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया।तथा पारिवारिक लाभ योजना के तहत तत्काल बीस हजार हजार रुपये  परिजनों को दिया गया।जिसमें उप प्रमुख प्रतिनिधि रमेश सिंह,  मीरपुर पताढ पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि धीरेंद्र कुमार, मुन्ना सिंह आदि जनप्रतिनिधियों ने लोगों को समझा बुझाया तथा बताया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी से बात हुई है तमाम कागजी  प्रक्रियाओं के बाद हर संभव मदद दिया जाएगा। तब जाकर कहीं दोपहर तक जाम खुल पाया

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: