BhagwanpurBiharBreaking NewsNationalVaishali
Trending

साफ पार्टी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का पुतला दहन किया

साथी और आपका फैसला (साफ) पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को भगवानपुर प्रखंड के भगवानपुर अड्डा चौक पर महाराष्ट्र सरकार के दमनकारी नीति के विरोध में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला दहन किया। कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंश का पालन करते हुए मास्क लगाकर विरोध प्रदर्शन कर पुतला दहन किया, कार्यकर्ता उद्धव ठाकरे मुर्दाबाद, कानून की धज्जियां उड़ाना बंद करो, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारे को फांसी दो,देश की बेटी का अपमान नहीं सहेंगे, तानाशाही नहीं चलेगी, शिवसेना मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे।

उद्धव ठाकरे का पुतला दहन करने के पूर्व, साथी और आपका फैसला (साफ) पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक मिथिलेश कुमार सिंह साथी ने वर्चुअल संवाद के जरिए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार निरंकुश हो गई है। पुलिस के संरक्षण में वहां अपराध फल फूल रहा हैं। बिहार के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की साजिश के तहत हत्या होने के बावजूद उसके हत्यारे को बचाने का प्रयास करती रही है। हत्या का खुलासा करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत के गैर मौजूदगी में उसके दफ्तर को बुलडोजर से तोड़ने का काम किया गया जो सरासर गैरकानूनी है।उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार बिहार की प्रतिभाओं का गला घोंटने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि घर और देश तोड़ने वाली शिवसेना की सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है,उन्होंने केन्द्र सरकार से महाराष्ट्र में अविलंब राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।वक्ताओं में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह अधिवक्ता चन्द्रमोहन सिंह,राष्ट्रीय प्रवक्ता सह अधिवक्ता यशवंत कुमार सिंह,बिहार प्रदेश महासचिव डाॅ अशोक कुमार राय,बिहार प्रदेश कोषाध्यक्ष मुकेश झा,वैशाली जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष कुन्दन सिंह, जिला युवाउपाध्यक्ष अमित गौरव,नव मनोनीत भगवानपुर प्रखंड अध्यक्ष प्रशांत कुमार सिंह,भगवानपुर प्रखंड सचिव सौरभ सिंह चौहान,लालगंज प्रखंड अध्यक्ष रजनीश कुमार सिंह, अतुल शाही, विजय कुमार, निशांत कुमार सिंह, दिलिप पटेल, अविनाश पटेल,सकीचंद राम, संजय सिंह,चन्देश्वर प्रसाद सिंह,सुरेश उपाध्याय, बबलू कुमार, शुभंकर सिंह,अंकित कुमार,नितेश कुमार,बिकरांत कुमार सिंह एवं अन्य लोगों ने अपने-अपने विचार रखें।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: