BegusaraiBiharNationalTeghra
Trending

हत्या कांड के सभी अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट: अभिषेक भारती, तेघड़ा। तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में तेघड़ा पुलिस ने संजीत कुमार और पुट्टी की हत्या कांड का सभी अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार. डीएसपी ओमप्रकाश ने हत्या कांड का किया खुलासा. बताते चलें कि 12 मई को गौरा एक निवासी मनोज कुमार मिश्रा के पुत्र संजीव कुमार उर्फ पुट्टी का अपहरण कर हत्या कर दिया और सबको मधूरापुर दियारा में फेंक दिया. जिसका खुलासा करते हुए डीएसपी ओम प्रकाश ने बताया कि संजीव कुमार और पुट्टी की हत्या प्रेम प्रसंग में हुआ .जिसमें मृतक एक लड़की से प्यार करता था और उसी लड़की से एक अन्य कन्हैया कुमार बंटी नामक युवक भी प्यार करना चाहता था. जिसे लड़की द्वारा नजरअंदाज कर दिया जाता था।

जिसको लेकर कन्हैया कुमार संजीत कुमार उर्फ पुट्टी को लड़की के खिलाफ भड़काने का प्रयास करता था. इसी को लेकर 8 मई को मृतक व कन्हैया कुमार के बीच शोकहारा में मारपीट की भी घटना हुई. जिससे आक्रोशित होकर कन्हैया कुमार ने अपने दोस्तों को विश्वास में लेकर मृतक की हत्या का प्लान बनाया. और अपने दोस्तों के साथ मृतक संजीव को लेकर मधुरापुर पुवारी टोला पहुंचा जहां पहले से ही मंदिर के किनारे कन्हैया कुमार का दोस्त नीतीश कुमार मौजूद था जो उसको साथ लेकर मोटरसाइकिल से दियारा स्थित अपने डेरा पर चलने को कहा. दियारा पहुंचने पर कन्हैया कुमार और मृतक संजीव कुमार के बीच लड़की को ही लेकर बातचीत होते होते मारपीट होने लगा जिस पर मृतक भागने की कोशिश कर रहा था।

इसी क्रम में कन्हैया कुमार उर्फ बंटी ने मृतक के गर्दन पर हसुआ से वार कर दिया. जिससे वह वहीं गिर गया तो कन्हैया कुमार के अन्य दोस्तों ने हाथ पैर पकड़ लिया और कन्हैया कुमार मृतक का गर्दन रेत दिया और सब को उठा कर सुदान के खेत में छिपा दिया .और मृतक का मोबाइल और मोटरसाइकिल का चाबी व परिचय पत्र सहित तोड़फोड़ कर गंगा नदी के सोती में फेक कर सभी अभियुक्त फरार हो गए. डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक संजीत की हत्या में अज्ञात लोगों के ऊपर कांड संख्या 123/ 20 दर्ज किया गया था. इस हत्याकांड में शामिल अभियुक्त गौरा एक अमनी टोला निवासी पंकज सिंह के पुत्र कन्हैया कुमार उर्फ बंटी, मुकेश सिंह के पुत्र रितेश कुमार और विपिन सिंह के पुत्र मधूरापुर पुवारी टोला निवासी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस कांड में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

वही सभी अभियुक्त को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया .इस छापेमारी अभियान में तेघरा डीएसपी ओम प्रकाश, तेघरा थाना अध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह, संजीत कुमार पासवान, अवंती कुमारी ,गणेश कुमार ईश्वर, मनोज कुमार महतो, मृत्युंजय कुमार अकेला अंगरक्षक, संतोष कुमार ,संजीव कुमार, दिलीप कुमार सहित अन्य पुलिस बल के जवान शामिल थे.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: