BidupurBiharNationalVaishali
Trending

50 वर्षीय व्यक्ति की डूबने से हुई मौत

बिदुपुर, वैशाली। खानपुर पकड़ी पंचायत के खरीका बांध पर 50 वर्षीय शिवजी मांझी पिता स्व किशुनी माझी ग्राम ताजपुर खरिका वार्ड नंबर 7 के निवासी थे जिनका रविवार को डूबने से मृत्यु हो गया ।यह घटना दिन के लगभग 12 बजे की है पोखर में पानी के गहराई लगभग 20 फिट होगा।मृतक वहाँ जलावन के लिए लकड़ी तोड़ने गया था लकड़ी तोड़ने के क्रम में पेड़ से पैर फिसलने के करण पानी में जा गिरा जिसके कारण पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई। जब उसके घर वालो ने खोजना शुरू किया तब बांध के किनारे तोरे हुए लकड़ी और उसका गमछा मिला जिससे आशंका जताया गया कि हो सकता है कि वह पानी में डूब गया हो । वहाँ के ग्रामीणों ने अपने स्तर से तैरने वाले लोगों के मदद से शव को निकालने का प्रयास किया लेकिन सफलता नही मिला।
उसके बाद ग्रमीणों ने प्रशासन को सूचना दी। सूचना मिलते ही बिदुपुर अंचलाधिकारी लाला प्रमोद श्रीवास्तव, थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर शव को निकलवाने का प्रयास किया। जब प्रयास विफल हो गया तब प्रशासन ने NDRF की टीम को बुलाया गया तब जा कर शव को बाहर निकाला गया।शव करीब 6 बजे शाम को निकला। शव को प्रशासन अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।
इस घटना से मर्माहत राघोपुर विधानसभा से जदयू से संभावित उम्मीदवार विनोद कुमार राय एवं धर्मवीर ठाकुर, प्रदेश सचिव, जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ सह राघोपुर विधानसभा के मीडिया प्रभारी ने दुःख व्यक्त किया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: