BiharJandahaMahnarNationalVaishali
Trending

उमेश कुशवाहा को पुनः टिकट मिलने से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

जगह-जगह किया गया भव्य स्वागत, 12 अक्टूबर को करेंगे नामांकन

जन्दाहा। अम्रपाली की भूमि वैशाली के महनार विधानसभा से जदयू ने निवर्तमान विधायक उमेश सिंह कुशवाहा को उम्मीदवार बनाया है। जिससे कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। आज सिंबल प्राप्त कर विधायक उमेश सिंह कुशवाहा पटना से महनार पहुंचे। महनार के अंबेडकर चौक पर बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। जहां नगर अध्यक्ष अंशु राज जायसवाल और शिक्षा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने भव्य स्वागत किया। वही सूफी संत खाकी बाबा के दरबार में मन्नते मांगी। वहां से निकलकर विधायक जी ने बासुकीनाथ, केदारनाथ,बैजनाथ आदि नाथों के समूह बाबा गणिनाथ के दरबार में पहुंचे और आशीर्वाद लिया। जहां चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष इंद्रजीत राय,पथल राय,नगर निकाय के अध्यक्ष नागेश्वर चौधरी, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कुलदीप साह, रामसेवक सिंह आदि लोगों ने स्वागत किया।

वहीं स्टेशन रोड बजाज एजेंसी के पास भाजपा के युवा प्रखंड अध्यक्ष अमिष कुमार के नेतृत्व में दर्जनों युवा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। वही पहाड़पुर बिशनपुर में अरविंद रजक, मिथिलेश गुप्ता, राजेश रंजन, गुड्डू जी, हरेंद्र पासवान, चंदन सिंह, पप्पू चौधरी आदि स्थानीय लोगों ने विधायक जी का भव्य स्वागत किया। वही चमराहरा नया टोला में सकलदीप पासवान, हरिंदर पासवान, मनोज कुमार पासवान, छठ्ठू पासवान, गणेश पासवान, महेश पासवान, आदि स्थानीय लोगों ने विधायक जी का भव्य स्वागत किया और जीत की अग्रिम बधाई दी। वहीं जदयू के महनार प्रखंड अध्यक्ष श्याम राय ने संवाददाता को बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए और आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुए 12 अक्टूबर को विधायक जी अपना नामांकन पत्र निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय में दाखिल करेंगे। विधायक उमेश कुशवाहा  महनार से कजरी स्थित अपने आवास पहुंचे।जैसे ही कार्यकर्ताओं को पता चला कि विधायक जी सिंबल प्राप्त कर घर आ गए हैं।

वैसे ही बधाई देने वालों का तांता लग गया। वहीं विधायक जी ने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप लोगों के सहयोग प्यार, स्नेह और आशीर्वाद का ही परिणाम है कि पार्टी के नेतृत्व ने मुझ पर भरोसा करके मुझे उम्मीदवार बनाया है। इसके लिए मैं महनार की तमाम जनता सहित एनडीए के शीर्ष नेताओं का आभारी हूं। विशेषकर आप कार्यकर्ताओं का जिन्होंने विषम से विषम परिस्थिति में भी हमारा साथ दिया हमेशा सहयोग किया हैं। मैं हमेशा से महनार की जनता का सेवा किया हूं और आगे भी करता रहूंगा। बस इसी तरह आप लोग अपना आशीर्वाद बनाए रखें। एक बार फिर से बिहार में सुशासन की सरकार बनाने के लिए आप लोग एकजुट होकर एनडीए के पक्ष में मतदान करें। वहीं क्षेत्र के लोगों ने हर्ष व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है। इस मौके पर जदयू जंदाहा के प्रखंड अध्यक्ष गजेंद्र राय, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष मनोज झा, मनोज सिंह, जदयू के जिला महासचिव सह महनार नगर प्रभारी मनोज पटेल, जिला सचिव अशोक चौधरी, विजय सिंह, मोहम्मद आकिब हुसैन, वसीम राजा, राकेश कुमार सिंह,विमल राय,अनूप लाल सिंह सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: