BiharNationalSahdei BuzurgVaishali
Trending

गुलनाज की हत्या की आरोपी के गिरफ्तारी हेतु AISA ने सहदेई बाजार में मुख्यमंत्री का फूंका पुतला

सहदेई बुजुर्ग – देसरी थाना के रसलपुर हबीब गांव में एक 20 वर्षीय युवती को जिंदा जलाने वाले अपराधियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किये जाने से आक्रोशित आइसा के सदस्यों ने जुलूस निकाल कर सहदेई बुजुर्ग बजार में विरोध प्रदर्शन करते हुय सरकार एवं प्रशासन का पुतला फूंका।
अखिलेश कुमार के नेतृत्व में छात्र संगठन आइसा ने सहदेई बाजार में विरोध प्रदर्शन किया।इस पर छात्र युवाओं ने अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की।मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए आइसा नेता अंकित कुमार ने कहा कि 15 दिन पहले 30 अक्टूबर शाम पांच बजे वैशाली जिले की बेटी गुलनाज को तीन दरिंदे सतीश राय, विजय राय और चंदन ने किरासन तेल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की थी। जिसमें पीड़ित बुरी तरह घायल हो गई थी।जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया।उसे वहां से पटना पीएमसीएच रेफर किया गया।जहां इलाज के दौरान 15 नवम्बर को पीड़िता की मौत हो गई। घटना के 2 दिनों बाद देसरी थाना में मुकदमा की गई।लेकिन 15 दिनों में सरकार और जिला प्रशासन द्वारा मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की गई।ताकि सुशासन के सरकार की पोल न खुल जाय।एक तरफ नीतीश कुमार अपनी सत्ता को चमकाने में मगन रहे।
वही आज बेटी बचाओ और महिला सुरक्षा पर का बहुत बड़ा सवाल खड़ा है।आइसा के सदस्यों ने मांग किया कि अपराधियों को गिरफ्तार कर कठोर से कठोर सजा दी जाए जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।कहा कि ऐसा नही होने पर पूरे राज्य में आंदोलन होगा। सभा के बाद प्रशासन एवं सरकार का पुतला फूंका गया।
इस कार्यक्रम में अभिषेक कुमार,संजीत कुमार,सोनू कुमार,प्रिंस कुमार,जितेंद्र कुमार,प्रमोद कुमार राय,राजकुमार राय,धर्मेंद्र कुमार,राजा कुमार आदि सहित दर्जनों छात्र एवं युवा शामिल रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: