BachwaraBegusaraiBiharNational
Trending

बछवाडा़ में आसमान से गिरी मौत ,भाई को बचाकर बहन नें गंवाई जान

राकेश कु०यादव, बछवाड़ा(बेगूसराय)। भाई-बहन के प्यारे रिश्ते को लेकर न जाने कितने कविता-कहानी एवं फिल्म बनाए गये । इन्ही फिल्मों को प्रमाणित करती घटना बछवाडा़ में देखने को मिला । जहां एक बहन भाई को बचाकर अपनी जान गंवा बैठी। थाना क्षेत्र के बहरामपुर पंचायत में बुधवार की दोपहर ठनका गिरने से एक आठ वर्षीय छात्रा की मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बहरामपुर गांव निवासी कमल राय की 8 वर्षीय पुत्री नंदनी कुमारी बुधवार की दोपहर आम के बगीचे में अपने भाई शिवम् कुमार के साथ खेल रही थी अचानक उसी समय आसमान से तेज धमाके की आवाज़ के साथ बादल गरजने की आवाज हुई, जिसे देख भाई शिवम कुमार डर कर रोते हुए जमीन पर गिर गया भाई को रोते देख बहन ने अपने भाई के करीब जाकर उसके शरीर पर लेट गया. उसी समय अचानक फिर ठनके की आवाज हुई आवाज के साथ ठनका गिरने से भाई तो बाल बाल बच गया लेकिन बहन बुरी तरह से घायल हो गई.

स्थानीय लोगो ने छात्रा को ईलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां छात्रा की मौत हो गई. मौत की खावर सुनते ही परिजनों में मातम छा गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे बहरामपुर के सरपंच प्रवेज आलम,पुर्व सरपंच शिवचन्द्र महतो,गोविन्दपुर एक पंचायत मुखिया राजीव पासवान,समाजसेवी कुन्दन कुमार सिंह,रामाशीष राय,मनटुन राय,राम अकबाल राय,समाजसेवी धर्मवीर सिंह कुन्दन कुमार सिंह,डॉ विनायक समेत अन्य लोगो ने परिजनों को ढाढस बढाने पहुंचे.

साथ ही वरीय पदाधिकारी से मुआवजे कि मांग की. ग्रामीणों ने बताया की उक्त बच्ची चौथी कक्षा की छात्रा थी. वही पंचायत के मुखिया.निरंजन कुमार ईश्वर ने परिजनों को कबीर अन्तोष्ठी के लिए तीन हजार रूपये दिये गये. ग्रामीणों के द्वारा घटना की सूचना पर पहुंची बछवाड़ा थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया गया.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: