BidupurBiharNationalVaishali
Trending

मुख्यमंत्री पद पर सातवीं बार सपथ लेने पर बिदुपुर प्रखण्ड जदयू ने जताई खुशी

 बिदुपुर।  बिदुपुर प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश के निवास स्थान पर जदयू के साथियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर एवं मिठाई खिला कर माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के सातवीं ताजपोशी पर खुशी का इजहार किया । प्रखण्ड अध्यक्ष श्री मुकेश ने कार्यकर्त्ताओं को आश्वस्त किया कि इस नई पारी में बहुत कुछ नया होने वाला है कार्यकर्त्ता नई जोश नई उमंग के साथ नई सरकार के गठन पर पूरा आशातीत सफलता के साथ अपने अपने कार्य क्षेत्रों में सरकार के नई योजनाओं को सही ढंग से संचालित कराने का कार्य करें । किसी भी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। माननीय मुख्यमंत्री से कल मुलाकात के दौड़ान यह स्पष्ट हो गया कि नई पारी में बहुत कुछ पर जल्द अंकुश लगेगा और कार्यकर्त्ताओं को भी नई नई जिम्मेवारियाँ मिलने की संकेत माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी ने दिया है। सरकार द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने का रास्ता और भी सुलभ होंगे। समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने में इसबार जदयू के सिपाहियों के भूमिका भी अहम होगी । कोई व्यक्ति समाज में वंचित न रहे इसपर खास ख्याल रखने के लिए प्रखण्ड अध्यक्ष को विशेष तौर पर जिम्मेदारी सौंपी गई है। सात निश्चय पार्ट 2 के देखरेख में कार्यकर्त्ताओं की भूमिका अहम होगी। माननीय मुख्यमंत्री जी के महत्वकांक्षी योजना सात निश्चय पार्ट 2 के द्वारा हर खेत में पानी पंहुचाने के योजनाओं पर काम की शुरुआत करने के लिए जल्द ही अमलीजामा पहनाया जाएगा। मुख्यमंत्री जी से कल पार्टी कार्यालय में मिलने के क्रम में उन्होंने यह बातें स्पष्ट तौर से कार्यकर्त्ताओं को कही।

संवेदनहीन कर्मियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा ! एक भी शिकायत मिलने पर कर्मियों पर सीधे तौर पर होगी करवाई। इन सबकी जवाबदेही प्रखण्ड अध्यक्ष की होगी कि वे अपने अपने प्रखण्ड क्षेत्रों में सरकारी कर्मचारियों पर निगरानी रखेंगे ! सरकार की सातवीं पारी बहुत ही उदार नीतियों के साथ जमीन पर उतारी जाएगी। सड़क, स्वास्थ, शिक्षा, बिजली, पानी जैसे बुनियादी सुविधाओं को जल्द दुरुस्त किया जाएगा।
 सातवीं बार मुख्यमंत्री बनने पर खुशी के इजहार करने और बधाई देने वालों में प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश, अनिल कुमार चौरसिया, धर्मवीर ठाकुर, बालेश्वर राय, विनोद कुमार यादव, ललन झा, अनिल कुमार, आशुतोष कुमार, संजीव कुमार ठाकुर, दुखहरण पंडित, डॉ. रामबाबू राय, महेश प्रसाद सिंह उर्फ पप्पू सिंह, अशोक कुमार चौरसिया, इन्द्रदेव राय, दिनेश कुमार, इंद्रजीत कुमार उर्फ विक्की जी, देवकांत झा, उमेश राय कथौलिया, उमेश राय सहदुल्लाहपुर चकफरीद, डॉ. विनोद कुमार निराला, पंकज कुमार, मुकेश कुमार, जवाहर भगत, अशोक साह, मानोज राय आदि मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: