BidupurBiharCrimeNationalVaishali
Trending

बिदुपुर में घात लगाए अपराधियो ने घर जा रहे डोर स्टेप अभिकर्ता पर ताबड़तोड़ की गोलीबारी

क्राइम न्यूज़ डेस्क, बिदुपुर। बिदुपुर थाना के बिदुपुर बाजार स्टेशन मार्ग में बीते शनिवार की  देर रात घात लगाए अपराधियो ने मोटर सायकिल से घर जा रहे डोर स्टेप अभिकर्ता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की जिसके कारण गोली अभिकर्ता के जांघ में लगते हुए मोटर सायकिल की टँकी में लगी। गोलीबारी के बीच अभिकर्ता हिम्मत का परिचय देते हुए मोटर सायकिल से घर भाग गया परन्तु अपराधी काफी दूर तक पीछा करते रहे। इस सम्बन्ध में अज्ञात अपराधियो के विरुद्ध व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता के कारण जान मारने की नीयत से अभिकर्ता पर गोलीबारी किये जाने की प्राथमिकी अभिकर्ता द्वारा दर्ज कराया गया है।

दर्ज प्राथमिकी में बारां टी निवासी ज्योति कुमार सिंह पिता अरुण कुमार सिंह द्वारा आरोप लगाया गया है कि बीते शनिवार के देर रात लगभग पौने दस बजे के करीब सहदेई गोदाम से लौटकर बिदुपुर बाजार स्टेशन पथ से घर जा रहे थे कि लगभग एक किलोमीटर बाजार के बाद ही तीन से पांच अज्ञात अपराधी जान मारने की नीयत से उनपर ताबर तोर गोली चलाना शुरू कर दिया।

एक गोली उनके कान के बगल से गुजर गई, जबकि दूसरी गोली जांघ में लगते हुए मोटर सायकिल की टँकी में जा लगी। उसके बाद भी वे तेजी से मोटर सायकिल चलाते हुए बरांटी घर पहुंचे। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। विदित हो कि स्टेशन रोड से जुड़े सम्पर्क पथ अपराधियो का सुरक्षित स्थल बन गया है जिसके कारण आम नागरिक भी इस पथ से गुजरने में अपने आप को असुरक्षित महसूस करते है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: