BidupurBiharNationalVaishali
Trending

बिदुपुर पुलिस ने अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी एव देशी शराब को किया बरामद

न्यूज़ डेस्क, बिदुपुर । बिदुपुर पुलिस सोमवार की पूरी रात हलकान रही अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में बिदेशी एव देशी शराब को बरामद किया। इस दौरान पुलिस ने एक बोलेरो, एक ऑटो, और कारोबार में संलिप्त ऑटो चालक को भी गिरफ्तार किया। छापेमारी का नेतृत्व कर रहे थानाध्यक्ष बिनय प्रताप सिंह ने बताया कि गुप्त रूप से सूचना मिली कि चकमहमद गांव में ट्रक से बिदेशी शराब उतारकर अन्य गाड़ी पर लोड किया जा रहा है।

सूचना पाते ही एसआई शुभनारायन यादव, राजेन्द्र यादव, एएसआई रबिन्द्र कुमार सिंह, नीरज कुमार, जय किशोर सिंह, जय कुमार सिंह एव अन्य पुलिस बल के साथ चकमहमद गांव में छापेमारी की गयी । छापेमारी के दौरान पुलिस को देखते ही एक बोलेरो गाड़ी तेजी से भागने लगा। जिसका पीछा किया गया तो खालसा घाट के पास बोलेरो लगा कर कारोबारी केलवानी के रास्ते फरार हो गया। जब बोलेरो की तलाशी ली गयी तो उसपर लदे लगभग तीन लाख पचास हजार मूल्य की  70 कार्टून रॉयल स्टैग बिदेशी शराब को बरामद किया गया। जिसे जप्त कर थाना लाया वही दूसरी ओर वाहन चेकिंग के दौरान हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग में चेचर केनरा बैंक के निकट एक ऑटो को रोक कर तलाशी ली गयी तो चालक भागने लगा जिसे खदेड़कर पकड़ा गया और ऑटो की तलाशी ली गयी तो दो जुट के बारे में ट्यूब में रखे लगभग 80 लीटर देशी शराब बरामद किया और ऑटो को जब्त कर थाना लाया।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार ऑटो चालक बिट्टू कुमार समस्तीपुर पटोरी थाने अंतर्गत मोहनपुर पत्थर घाट गांव के शिव शंकर राय का पुत्र है । जबकि तीसरी ओर रामदौली गांव में छापेमारी कर चंदन सिंह उर्फ टेलर के बथान से एक गैलन में रखे बीस लीटर देशी शराब को बरामद किया गया । हालांकि छापेमारी के दौरान कारोबारी अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा मामले को लेकर बिदुपुर पुलिस ने रामदौली गांव के चंदन सिंह उर्फ टेलर, पत्थर घाट मोहनपुर गांव के ऑटो चालक बिट्टू कुमार, एव चकमहमद गांव के पंकज राय, वाहन मालिक मुकेश यादव और चालक के विरुद्ध बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर हिरासत में लिए ऑटो चालक को जेल भेज दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: