BidupurBiharCrimeNationalVaishali
Trending

बिदुपुर पुलिस ने 71 कार्टून विदेशी शराब एवं एक पिकप किया बरामद

एक मजदूर गिरफ्तार, मुख्य कारोबारी अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल

 

न्यूज़ डेस्क, बिदुपुर। बिदुपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के शीतलपुर कमालपुर गांव में रात्रि गस्ती के दौरान छापेमारी कर एक पिकप पर लदे 71 कार्टून बिदेशी शराब को बरामद किया गया। इस दौरान पुलिस ने शराब अनलोड कर रहे एक मजदूर को भी गिरफ्तार किया हालांकि इस दौरान मुख्य कारोबारी अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा। बताया गया है कि पुलिस ने यह करवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है। छापेमारी का नेतृत्व कर रहे थानाध्यक्ष अमरेंंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त रूप से सूचना मिली कि शीतलपुर कमालपुर गांव में विदेशी शराब से लदी एक पिकप आने वाली है और कारोबारी उसे ठिकाने लगाने वाले है। सूचना पाते ही पुलिस बल के साथ शीतलपुर कमालपुर गांव में घेराबंदी की गयी और पिकप पर से शराब उतार रहे एक मजदूर को गिरफ्तार किया गया इस दौरान शराब से लदी पिकप को भी जब्त किया गया।

उक्त पिकप की जब तलाशी ली गयी तो उसमें इम्पेरिअल ब्लू ब्रांड की बिदेशी शराब लदी पायी गयी।इस दौरान बिदेशी शराब समेत पिकप को जब्त कर थाना लाया गया। हालांकि पुलिस को देखते ही मुख्य कारोबारी अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि पिकप से 71 कार्टून बिदेशी शराब बरामद किया गया है जिसमे 375 एमएल की 41 कार्टून, 180 एमएल की 08 कार्टून, एव 750 एमएल की 22 कार्टून बिदेशी शराब बरामद की गयी जिसका बाजार में मूल्य लगभग चार लाख रुपये के करीब है।

गिरफ्तार अखिलेश बैठा बुलन सराय गांव के स्व0 हरिफन बैठा का पुत्र है मामले को लेकर जब्त पिकप के मालिक चकमसुद गांव के राजेश कुमार एव गिरफ्तार अखिलेश बैठा के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर जेल भेजा गया  छापेमारी अभियान में थानाध्यक्ष के अलावे अवर निरीक्षक शुभ नारायण यादव, एएसआई शैलेन्द्र कुमार, राजेन्द्र प्रसाद सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: