BegusaraiBiharNationalTeghra
Trending

IIT JEE मेंस 2020 की परीक्षा में संत पॉल पब्लिक स्कूल तेघड़ा का शानदार प्रदर्शन

तेघरा बेगुसराय
तेघड़ा अवस्थित सेंट पॉल पब्लिक स्कूल के 3 छात्रों ने जेईई मेंस 2020 की परीक्षा में सफलता का परचम लहराया है, विदित हो कि खेमकरणपुर बीहट निवासी माता पिंकी देवी व पिता राजकुमार सिंह के पुत्र रोहित राज ने जेईई की परीक्षा में 97.2 परसेंटाइल, फुलवरिया-1 बरौनी निवासी जयंती मिश्रा व सोनू मिश्रा के पुत्र मनवीत कुमार ने 93 परसेंटाइल एवं बरौनी फ्लैग निवासी माता रीना कुमारी व पिता सुशील कुमार (दवा व्यवसायी) के पुत्र प्रयास राज ने 91 परसेंटाइल के साथ सफलता प्राप्त कर परिवार एवं सेंट पॉल पब्लिक स्कूल तेघड़ा का ही नहीं पूरे जिले का मान बढ़ाया है।

ज्ञात हो कि इन तीनों बच्चों ने इसी साल 12वीं की परीक्षा में 90% से अघिक अंक लाकर उत्तीर्ण हुए हैं।
इस अवसर पर सेंट पॉल पब्लिक स्कूल तेघड़ा के निदेशक सुनील कुमार सिंह ने छात्रों के इस शानदार सफलता का श्रेय छात्रों के लगन मेहनत अनुभवी एवं *विशेषज्ञ शिक्षक राजीव रंजन सिंह , शशी कुमार सिंह एवं टी. शंकर को श्रेय दी है। सेंट पॉल पब्लिक स्कूल ने यह साबित कर दिखाया कि कोटा, दिल्ली, पटना में अध्ययनरत उन तमाम छात्र छात्राओं के वनिस्पत सेंट पॉल पब्लिक स्कूल तेघड़ा के बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया, जिससे अभिभावकों में खुशी का माहौल है।

इस अवसर पर प्रशासक पंकज कुमार, राम पुनीत राय, राम कुमार मिश्रा, पुरुषोत्तम कुमार, संजीव कुमार सिंह, संजीत कुमार, कंचन कुमारी एवं सेंट पॉल पब्लिक स्कूल की प्राचार्या दीपमाला सद्होत्रा ने भी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा शिक्षकों एवं अभिभावकों के अपेक्षित सहयोग के लिए बधाई दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: