BidupurBiharCrimeJan SamasyaVaishali
Trending

बिदुपुर पुलिस की तत्परता से लूटी हुई पिकअप महज एक घंटे में बरामद

न्यूज डेस्क, बिदुपुर।  हाजीपुर-जंदाहा मुख्य मार्ग में देवा चौक से लूटी हुई पिकप को बिदुपुर पुलिस ने महज एक घंटे के अंदर ही बरामद कर लिया और लूट की पिकप को सकुशल थाना लाया। हालांकि इस दौरान लुटेरे अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा। पटना से डेढ़ लाख रुपये का चॉकलेट लाद कर पिकप रोसड़ा के लिए चला था कि गुरुवार की देर रात अपराधियो ने पिस्तौल के बल पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के देवा चौक के निकट उक्त पिकप को लूट कर फरार हो गया।

थानाध्यक्ष बिनय प्रताप सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात 11.32 बजे एक ग्रामीण फोन किया कि चालक को घायल कर एक पिकप को अपराधियो ने लूट लिया है और माल समेत पिकप को वे जंदाहा की ओर लेकर फरार हो गए है। जैसे ही सूचना मिली फ़ौरन घटनास्थल पहुच कर गम्भीर रूप से घायल चालक को इलाज हेतु बिदुपुर पीएचसी में भर्ती कराया एव सभी गस्ती गाड़ी को अलर्ट कर दिया गया और पूरे थाना क्षेत्र में जगह जगह नाकेबंदी कर सघन वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया।

थानाध्यक्ष ने बताया की वे पड़ोसी थाना राजापाकर, बराटी ओ0पी0, देसरी, एव सहदेई थानाध्यक्ष को घटना की जानकारी देते हुए अलर्ट रहने को कहा। साथ ही हाजीपुर जंदाहा मुख्य मार्ग और उससे जुड़ने वाली सभी ब्रांच सड़को पर गस्ती तेज कर दी गयी। इस दौरान एक पिकप चकसिकन्दर मायाराम हाट सड़क में दिखाई देने की सूचना मिली। सूचना पाते ही मायाराम हाट पर नाकेबंदी कर दी गयी और चकसिकन्दर बाजार से भी गस्ती गाड़ी पीछा करने लगा। जैसे ही बिशनपुर गांव पार कर मायारामहाट पहुचने ही वाला था कि लुटेरे को पुलिस की नाकेबंदी पर नजर पड़ी और लगभग पांच सौ फीट पीछे ही पिकप को खड़ी कर लुटेरे केलवानी में फरार हो गए।

पुलिस ने उसका काफी खोजबीन किया लेकिन कोई अता पता नही चल पाया उसके बाद पिकप को सकुशल थाना लाया। थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि पिकप पर लगभग डेढ़ लाख का चॉकलेट लदा था और पटना से रोसड़ा जा रहा था पिकप का मालिक चिंटू कुमार खुद गाड़ी ड्राइव कर रहा था जो छावनी रोसड़ा गांव के शंकर पंझियार का पुत्र है जैसे ही पिकप देवा चौक पहुची की अचानक एक स्कार्पियो ओवरटेक कर आगे से घेर लिया और उसमें सवार चार की संख्या में अपराधी उतरे और पिस्तौल के बट से वार कर चालक को घायल कर दिया इस दौरान खलासी किनारे एक गड्ढे में कूद कर फरार हो गया। उसके बाद अपराधी पिकप को लेकर जंदाहा की ओर फरार हो गया। घायल चालक ने ही परोस के गांव में जाकर लोगो को इस बात की जानकारी दी उसके बाद किसी ने फोन कर पुलिस को बताया पुलिस हरकत में आयी और महज एक घंटे के अंदर ही चॉकलेट लदी पिकप को सकुशल बरामद कर लिया मामले को लेकर समाचार लिखे जाने तक एफआईआर की प्रक्रिया की जा रही थी। छापेमारी अभियान में अवर निरीक्षक राम कृष्ण परमहंस, राम प्रवेश कुँवर, बिश्वनाथ सिंह, सहित दर्जनों पुलिस पदाधिकारी व कर्मी मौजूद थे।

चॉकलेट से लदी लूट की पिकप को थाना क्षेत्र से एक घंटे के अंदर ही सकुशल बरामद कर लिया गया है एफआईआर की प्रक्रिया की जा रही है। विनय प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष, बिदुपुर

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: