BidupurBiharNationalVaishali

150 लीटर देशी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

एसएसटी टीम ने की करवाई

बिदुपुर न्यूज़ डेस्क। हाजीपुर- महनार मुख्य मार्ग पर मायाराम हाट के निकट वाहन चेकिंग के दौरान एसएसटी टीम ने बिदुपुर पुलिस के सहयोग से एक ऑटो पर लदे 150 लीटर देशी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गिरफ्तार कारोबारी बबलू कुमार बिदुपुर थाने के दाउदनगर गांव के लाल बाबू साह का पुत्र है जिसे पुलिस ने आवश्यक करवाई एवं पूछताछ के उपरांत जेल भेज दिया।

मामले को लेकर एसएसटी टीम मजिस्ट्रेट अभिषेक आंनद ने गिरफ्तार बबलू कुमार के बिरुद्ध बिदुपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। दर्ज प्राथमिकी में शाही कॉलनी हाजीपुर निवासी मजिस्ट्रेट अभिषेक आंनद  ने आरोप लगाया है की वर्तमान में बिदुपुर प्रखंड में ग्रामीण आवास पर्यवेक्षक के पद पर कार्यरत है। चुनाव के मद्देनजर जिलाधिकारी के आदेश पर एसएसटी टीम का गठन किया गया। जिसमें उन्हें मजिस्ट्रेट के पद पर नियुक्त किया गया और मायाराम हाट के निकट वाहन चेकिंग किया जा रहा था कि एक ऑटो बीआर31पी 8745 पूरब दिशा से पश्चिम की ओर जा रहा था।

उस ऑटो को रोककर जब तलाशी ली गयी तो ऑटो के पिछले सीट के नीचे तीन प्लास्टिक के गैलन में रखा 45 लीटर एवं सात बोरी में 200 एमएल के पाउच में रखा 105 लीटर कुल मिलाकर 150 लीटर देशी शराब को बरामद किया गया एवं ऑटो को जब्त कर थाना लाया और शराब के साथ हिरासत में लिए गए कारोबारी को आवश्यक करवाई के बाद जेल भेज दिया गया छापेमारी अभियान में थानाध्यक्ष बिनय प्रताप सिंह एएसआई जय कुमार सिंह ,समन्यवयक धर्मेन्द्र कुमार, शशि रंजन, अजीत कुमार सहित कई पुलिस बल मौजूद थे विदित हो कि 01 अपैल 2016 से पूरे बिहार में शराब रखना सेवन करना या बेचना एक संज्ञेन अपराध है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: