NationalSultanpurUttar Pradesh

छिनैती का प्रयास कर रहे बदमाशो ने दो युवकों को गोली मार कर दिया घायल

सुल्तानपुर – छिनैती का प्रयास कर रहे बदमाशो ने दो युवकों को गोली मार कर घायल कर दिया। ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ कर बुरी तरह से मार पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया।गोली लगने से घायल दोनों युवकों एवम ग्रामीणों से पीटे गए बदमाश को स्थानीय सी यच सी लाया गया।

जहां से चिकित्सको ने प्रारम्भिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। अम्बेडकर नगर जिले के महरुआ थाने के खजुरडीह गांव के आशुतोष पांडेय अपनी पत्नी रिंकी के साथ बिजेथुआ का दर्शन कर वापस अपने घर जा रहे थे। वे जैसे ही कादीपुर कोतवाली के मझगवा गांव के पास पहुचे । तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर तमंचा सटाकर उनकी पत्नी का मंगलसूत्र एवम दूसरे ने चैन छीन लिया।

तभी सामने से आ रहे मझगवा गांव के अजय दीप एवम कुलदीप मिश्र पुत्रगण शीतला प्रसाद मिश्र ने विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने उन दोनों भाइयों को गोली मार दी।जिससे वे गम्भीर रूप घायल हो गए। घटना को देख रहे ग्रामीणों ने तत्काल बदमाशो को दौड़ा लिया।मौके पर एक बदमाश को पकड़ कर ग्रामीणों ने जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

पकड़े गए बदमाश की पहिचान कोतवाली के भदैया गांव के रौनक सिंह पुत्र रवींद्र सिंह के रूप में की गई। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सुरेंद्र कुमार, प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र कुमार सिंह मय पुलिसबल के साथ पहुचे। पुलिसअधीक्षक अनुराग वत्स ने भी मौके पर पहुच घटना स्थल का निरीक्षण किया। यस पी ने फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए सीओ एवम स्वाट टीम की संयुक्त टीम गठित कर शीघ्र गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: