BiharCrimeMuzaffarpurNational
Trending

शहर के छात्र की हत्या, जंजीर से पैर जकड़ बैग में फेंकी लाश,बैरिया में बवाल

चंदन कुमार
मुजफ्फरपुर: शहर के अयाचीग्राम के छात्र की बेरहमी से हत्या कर लाश एयर बैग में बंद कर सकरा थाना के वष्णिुपुर बघनगरी में एनएच 28 के किनारे पानी में फेंक दी गई। शनिवार सुबह बैग में लाश होने की सूचना से सनसनी फैल गई। हत्यारों ने बर्बरता की हदें पार कर दी। छात्र के पैर जंजीर से जकड़े थे, मुंह पर टेप, गर्दन में रस्सी व शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान बर्बारता की गवाही दे रहे थे।

दोपहर बाद छात्र के परिजनों को घटना की जानकारी हुई। इससे पहले पुलिस अज्ञात मानकर पोस्टमार्टम के लिए लाश को एसकेएमसीएच में भेज चुकी थी। अहियापुर थाना के अयाचीग्राम निवासी रिटायर नौसनिक अखिलेश कुमार सिंह का पुत्र सूरज कुमार उर्फ सन्नी (20) शुक्रवार की दोपहर से लापता था। स्नातक का छात्र सूरज पटना में रहकर पढ़ाई करता था। लॉकडाउन के बाद से वह घर पर था। परिजन का कहना है कि उसे एक दोस्त घर से बुलाकर अपने साथ ले गया था।
पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर परिजन सीधे अयाचीग्राम पहुंचे। वहां परिजन व मोहल्ले के लोग मिलकर बैरिया-जीरोमाइल रोड पर शव रखकर जाम कर दिया। टायर जलाकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मौके पर डीएम व एसएसपी को बुलाने की मांग करने लगे। इस दौरान कई बस व ट्रकों में तोड़फोड़ भी की गई। जाम के कारण बैरिया गोलंबर तक वाहनों की कतारें लग गई।

क्या कहते है पदाधिकारी :
सकरा में छात्र का शव मिला है। इसकी वैज्ञानिक तरीके से छानबीन चल रही है। सकरा पुलिस हत्या के मामले की कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। थानेदार को दिशा-नर्दिेश दिये गए हैं। जल्द हत्यारोपित की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
सैयद इमरान मसूद, एएसपी पूर्वी

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: