BidupurBiharNationalVaishali

कैलेंडर माह के अनुसार महिलाओं एवं बालिकाओं के बीच सुगम मतदान हेतु की गई चर्चा

बिदुपुर। बिदुपुर प्रखंड के पंचायत चक सिकंदर कल्याणपुर केंद्र- चक जैनव, केंद्र संख्या 20 पर अखिल भारतीय आंगनवाड़ी कर्मचारी महासभा की प्रदेश महासचिव सविता कुमारी की अध्यक्षता में कैलेंडर माह के अनुसार महिलाओं एवं बालिकाओं के बीच सुगम मतदान हेतु चर्चा की गई जिसमें सभी महिलाओं को होनेवाले विधानसभा चुनाव में अपना बहुमूल्य वोट देने के लिए सभी को प्रेरित की। सविता ने यह भी बताया कि हम लोग रैली के माध्यम से, रंगोली के माध्यम से,  SUगम चर्चा के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं ताकि शत प्रतिशत लोग मतदान कर सके  साथ ही स्वच्छ एवं इमानदार छवि का सरकार बना सके।

इस चुनाव में रुपया पैसा के लोभ में आकर गलत लोगों का चुनाव ना कर एक बेहतर समाज सेवी जो हमारे दुख दर्द, रोजी रोटी के लिए सरकार.. समाज के बीच आकर हमारी समस्याओं को सुनकर हमारी समस्याओं को सुलझा सके। हमें ऐसी सरकार चाहिए। इसके लिए आप लोगों को घर से बाहर निकल कर अपना मत देने के लिए बूथ तक जाना बहुत जरूरी है। महिला पर्यवेक्षिका कुमारी शारदा शक्ति एवं मंजू कुमारी के द्वारा आंगनवाडी सेविकाओं को रंगोली के माध्यम से मतदान संबंधित संदेश दी एवं सभी को शपथ भी दिलवाई।

सविता के द्वारा यह भी जानकारी दी गई कि बैठक के दौरान पीएचसी बिदुपुर टीम के द्वारा सर्वप्रथम मेरा कोरोना टेस्ट किया गया और मेरा रिपोर्ट नेगेटिव आया।उसके बाद लगभग 90 आदमी का कोविड-19 का जांच किया गया। जांच उपरांत सभी का रिपोर्ट सबके मोबाइल पर एसएमएस कर दिया जाएगा। जांचकर्ता के रूप में अभिजीत कुमारफार्मासिस्ट, प्रियंका कुमारी,एवं दुर्गादास एल टी उपस्थित रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: