BidupurBiharNationalVaishali
Trending

चेचर घाट पर गंगा नदी में तीसरे सोमवारी के दिन स्नान करने के दौरान तीन बालक के डूबने की आशंका

न्यूज़ डेस्क, बिदूपुर। बिदुपुर थाना के चेचर घाट पर गंगा नदी में तीसरे सोमवारी के दिन स्नान करने के दौरान तीन बालक के डूबने की आशंका व्यक्त की जा रही है। तीनो बालक का सामान गंगा नदी किनारे घाट पर है,और वे सभी लापता है। सभी के परिजन डूबने से हुई मौत की आशंका जता रहे हैं।वही एस डी आर एफ की गोताखोर टीम गंगा नदी किनारे चेचर पहुंच कर शव की खोज में जुट गए है। सोमवारी को लेकर चेचर घाट पर कई प्रखंडो के लोग स्नान करने एवम शिव मंदिर में पूजा अर्चना करने को पहुंचते है।

सोमवारी को लेकर जहा मंदिर में अप्रत्याशित भीड़ की कोलाहल थी, वही दूसरी ओर बारी बारी से बच्चों की डूबने के समाचार ने भक्तिमय वातावरण को शोकमय वातावरण में तब्दील कर दिया। चेचर घाट पर सैकड़ो लोगो की भीड़ शव की खोज में जुटे हुए है। बीजेपी मण्डल अध्यक्ष टिंकज कुमार सिंह, सुभाष सिंह, मुखिया प्रतिनिधि सत्यानन्द भगत, स्थानीय गोताखोर चंद्रशेखर सिंह आदि काफी सक्रिय देखे गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सर्व प्रथम ताजपुर खरिका निवासी रमेश सिंह के पुत्र 19 वर्षीय अनीश कुमार की डूबने की खबर मिलते ही उसके परिजन काफी परेशान दिखे। घाट पर ही लोग रोते बिलखते नजर आए। कुछ ही देर बाद दिलावरपुर गोवर्धन निवासी हरि दास के पुत्र गोलू कुमार के डूबने की समाचार उजागर हुई। घाट पर ही उसके रखे झोले की पहचान परिजन द्वारा किया गया, जबकि तीसरी बालक देसरी थाना राज किशोर ठाकुर के पुत्र रितेश कुमार के डूबने के समाचार उजागर होने के बाद घाट पर अफरा तफरी मच गई। घाट पर ग्लैमर मोटर सायकिल रितेश का लगा हुआ पाया गया। इस घटना की सूचना जब स्थानीय प्रशासन को मिली तो सभी हरकत में आये और वरीय पदाधिकारी को सूचना दिए। चेचर घाट पर पुलिस पदाधिकारी के अलावा सी ओ लाला प्रमोद श्री वास्तव आदि मौजूद थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: