BiharBreaking NewsJandahaNationalPoliticsVaishali
Trending

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और अशोक चौधरी ने जनसभा को किया संबोधित

एनडीए प्रत्याशी उमेश सिंह कुशवाहा के लिए मांगा वोट

महनार। बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं मंत्री श्री अशोक चौधरी ने आज महनार के बालक उच्च विद्यालय के प्रांगण में उमेश सिंह कुशवाहा के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया। श्री चौधरी ने कहा कि जो सम्मान दलित, महादलित, पिछड़ा एवं अति पिछड़ा समाज को नीतीश कुमार ने दिया आज तक किसी नेता ने नहीं दिया। सर्व समाज की चिंता नीतीश कुमार करते हैं। इसलिए आप लोग जात-पात से ऊपर उठकर फिर से नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार को स्थापित करने के लिए उमेश सिंह कुशवाहा को महनार से जीताएं।

वही सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जी ने कहा कि अगर नीतीश कुमार नहीं होते तो मुसहर का बेटा मुख्यमंत्री नहीं बनता। केंद्र एवं राज्य में एनडीए की सरकार ने अकलियत, दलित, महादलित, पिछड़ा एवं अति पिछड़ा के लिए जितना काम किया है किसी मुख्यमंत्री ने आज तक नहीं किया। तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राजद परिवारवाद की पार्टी है। इसमें किसी नेता का सम्मान और इज्जत नहीं होता है। जबकि एनडीए गठबंधन में सभी वर्ग के लोगों को मिलाकर चलने का काम किया जाता है। नीतीश कुमार जी ने नौजवान, किसान, गरीब, मजदूर सबकी चिंता की है।

सबके भलाई के लिए काम किया है। इसलिए आप सभी लोग पुनः सरकार स्थापित करने के लिए अपने क्षेत्र से उमेश सिंह कुशवाहा को जिताएं। वही सभा को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी उमेश सिंह कुशवाहा ने लोगों से कहा कि जो काम अधूरा रह गया है उसको पूरा करने के लिए पुनः एक बार मौका दीजिए। पूर्व विधायक डॉ अच्युतानंद सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें टिकट नहीं मिला इसकी चिंता मत करिए। आप लोग 3 नवंबर को तीर छाप निशान के सामने बटन दबाकर उमेश सिंह कुशवाहा को जीताएं। तब जाकर ही बिहार में सुशासन की सरकार स्थापित होगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के महनार ग्रामीण अध्यक्ष गोपाल सिंह ने की और संचालन जदयू के महनार प्रखंड अध्यक्ष श्याम राय ने किया। इस मौके पर भाजपा, जदयू, हम एवं वीआईपी के दर्जनों नेताओं सहित सैकड़ों कार्यकर्ता एवं मतदाता उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: