BidupurBiharNationalPoliticsVaishali
Trending

पूर्व विधायक अच्युतानंद सिंह ने बिदुपुर प्रखंड में किया जनसंपर्क

भारत माता को पुनः वैभव शिखर पर पहुंचाना है तो हमें भाजपा गठबंधन की सरकार को बनाना अति आवश्यक है: अच्युतानंद सिंह

आगामी लोकसभा चुनाव प्रचार में अपनी भूमिका निभाते हुए और राजग गठबंधन की सरकार पुनः लाने के लिए राजग गठबंधन के सभी नेता गण अपने अपने क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान कर रहे हैं। इसी जनसंपर्क अभियान के तहत महनार के पूर्व विधायक अच्युतानंद सिंह अपने सहकर्मी राजीव रंजन कुमार, अंजनी कुमार सिंह, हंसराज भारद्वाज, श्री मोहन झा मोहम्मद, शमीम अहमद( गुरुग्राम ), राहुल कुमार इत्यादि के साथ बिदुपुर प्रखंड के इस्माइलपुर, बिदूपुर, चांदपुरा, रामदौली, धर्मपुर,  पानापुर, मधुरापुर इत्यादि गांव में घर घर जाकर जनसंपर्क किया तथा लोगों को मोदी सरकार के द्वारा किए गए कार्यों से अवगत कराया और राजग गठबंधन के उम्मीदवार पशुपति पारस को जीत दिलाने की अपील की।

 

मीडिया से रूबरू करते हुए उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी की सरकार देश को आगे बढ़ाने का कार्य किया है। नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के लिए तरह-तरह की योजनाएं लाकर छोटे से छोटे तबके के लोगों तक योजनाओं को पहुंचाने का कार्य किया है। गरीब महिलाएं जलावन पर खाना बनाने का कार्य करती थी आज उज्जवला योजना के तहत घर घर गैस चूल्हा हो जाने के कारण महिलाएं खुशहाल है। वहीं रेहड़ी पटरी लगाने वाले एवं 15000 से कम कमाने वाले मजदूरों एवं किसानों के लिए श्रमयोगी सम्मान योजना के तहत कम पैसे जमा कर 60 वर्षों के बाद कम से कम तीन हजार रुपये पेंशन की योजना लाकर गरीबों को सम्मान देने का कार्य किया है।

आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत  बीमारी का इलाज कराने के लिए ₹500000 तक का खर्च सरकार द्वारा वहन करने की योजना से गरीबों को लाभ मिल रहा है और बीमारी का इलाज ना होने के कारण लोगों की मौत में कमी आई है। नरेंद्र मोदी को लाकर देश को बचाने का काम करना है। अगर आतंकवादियों को सबक सिखाना है और पाकिस्तानियों को मुंहतोड़ जवाब देना है और भारत माता को पुनः वैभव शिखर पर पहुंचाना है तो हमें भाजपा गठबंधन की सरकार को बनाना अति आवश्यक है।

भाजपा दिल्ली प्रदेश युवा मोर्चा कार्यकारिणी सदस्य हंसराज भारद्वाज ने कहा कि बिहार मे गठबंधन की सरकार द्वारा विभिन्न योजनाओं के तहत भी लाभ दिया जा रहा है। सात निश्चय योजना के तहत विद्यार्थियों के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड ताकि बच्चे आगे पढ़कर उज्जवल भविष्य का निर्माण करें। नल जल योजना के तहत घर घर स्वच्छ और शीतल पेय जल पहुंचाने का कार्य किया है। इस प्रकार के कार्य हमारी सरकार आगे भी करती रहेगी।

वहीं भाजपा किसान प्रकोष्ठ नेता अंजनी कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी का सपना तिरंगा हो सबसे ऊंचा अपना के लिए जाति और धर्म से ऊपर उठकर राजग गठबंधन के उम्मीदवारों को जीता कर एक बार पुनः नरेंद्र मोदी की सरकार को पूर्ण बहुमत दिलाने का कार्य करें ताकि नरेंद्र मोदी देश को दुनिया के शिखर पटल पर आगे रखने का कार्य करे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: