BiharNationalPoliticsRajapakarSahdei BuzurgVaishali
Trending

महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पर खुशी का माहौल, वहीं जदयू उम्मीदवार ने लगाया आरोप

राजापाकर सुरक्षित विधान सभा सीट से महागठबंधन समर्थित कांग्रेस उम्मीदवार प्रतिमा कुमारी की जीत पर महागठबंधन के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रतिमा कुमारी एवं तेजस्वी यादव को बधाई दी है। वही राजद प्रखण्ड अध्यक्ष रविन राय, मदन राय, प्रेमलाल राय, सुरेश सुमन, संजय कुमार सिंह, हेमंत चौधरी, संजय चौधरी आदि ने प्रतिमा कुमारी एवं तेजस्वी यादव को बधाई देते हुय कहा कि राजापाकर सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र की जनता ने इस क्षेत्र से महागठबंधन को विजयी बनाकर यह साबित कर दिया है कि वह विकास के झूठे दावों के चक्कर मे नही फंसी है।

कहा कि प्रतिमा कुमारी की जीत राजापाकर के साथ सहदेई बुजुर्ग प्रखण्ड के प्रत्येक जनता की जीत है। जनता ने तेजस्वी यादव पर एक बार फिर भरोसा जताकर यह बता दिया है कि उसे तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है। राजापाकड़  विधानसभा से महागठबंधन समर्थित कांग्रेस उम्मीदवार को कुल 54299 मत मिले जबकि दूसरे स्थान पर जदयु प्रत्याशी महेंद्र राम को 52 हजार  पाँच सौ तीन मत मिले। प्रतिमा कुमारी ने अपने प्रतिद्वंद्वी को 17 सौ छियानबे मत से परास्त कर अपना बहुमत साबित किया।

हालाँकि राजापाकर के जदयू प्रत्याशी महेंद्र राम ने आरोप लगाया था की बूथ संख्या 43, 27, 20, 148, 149, 150, 151, 254 सहित दर्जनों बूथ पर बोगस पोल 3 नवम्बर को गिरे थे जिसके कारण इन बूथों पर 99 प्रतिशत वोटिंग हुई थी। इसकी शिकायत उनके द्वारा 4 नवम्बर को जिला निर्वाची पदाधिकारी व चुनाव आयोग से भी की थी और इसकी जाँच भी नहीं की गई और आज फिर मतगणना के पूर्व भी उन बूथों की गणना पर रोक लगाने का अनुरोध भी किया था जिसके वावजूद गिनती की गई और नतीजा भी शिकायत के अनुरूप आया और बूथ संख्या 43 पर कुल 421 मत में 419 मत कांग्रेस और 2 मत लोजपा प्रत्याशी का पाया गया और इसी प्रकार 12 बूथों पर लगभग 4800 वोट बोगस की शिकायत के अनुरूप मिली।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: